whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM ममता बनर्जी फिर चोटिल, दुर्गापुर में हेलीकाॅप्टर में चढ़ते समय फिसला पैर, Video

Mamta Banerjee Injured Video: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गई। हालांकि उनके पीछे खड़े सुरक्षाकर्मियों ने उनको वक्त रहते संभाल लिया। फिलहाल वह अपनी आगे की यात्रा के लिए रवाना हो गई है।
02:31 PM Apr 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
cm ममता बनर्जी फिर चोटिल  दुर्गापुर में हेलीकाॅप्टर में चढ़ते समय फिसला पैर  video
हेलीकाॅप्टर में चढ़ते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हुईं ममता बनर्जी

Mamta Banerjee Injured Video: सीएम ममता बनर्जी आज पश्चिम बर्धमान के दुर्गापुर में अपने हेलीकॉप्टर में चढ़ने के बाद सीट लेते समय फिसल गईं और गिर गईं। जानकारी के अनुसार उन्हें मामूली चोट लगी है। वक्त रहते उनके पीछे खड़े सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाल लिया। फिलहाल वह अपनी आगे की यात्रा की के लिए आसनसोल के लिए रवाना हो गईं हैं।

बता दें कि बंगाल की सीएम इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में मतदान होना है। इसी क्रम में वे आज सुबह पश्चिमी बर्धमान पहुंची। यहां उन्होंने रैली को संबोधित करने के बाद वे आसनसोल के लिए रवाना हो रही थी। ऐसे में वे जैसे ही हेलीकाॅप्टर में बैठने के लिए चढ़ीं तो बैठने के दौरान वह नीचे गिर गईं।

सीएम ममता बनर्जी डेढ़ महीने पहले भी चोटिल हो गईं। जानकारी के अनुसार वे अपने घर में गिर गईं। हादसे में उनके सिर पर चोट आई थी। यह घटना 14 मार्च को हुई थी। हादसे के बाद सीएम को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनके माथे पर 3-4 टांके भी आए थे। ऐसे में उस हादसे के 44 दिन बाद वे एक बार फिर चोटिल हो गईं।

ये भी पढ़ेंः ममता बनर्जी ने NIA अटैक पर उठाए सवाल, पूछा- आधी रात में क्यों डाली गई रेड?

ये भी पढ़ेंः माथे पर पट्टी, व्हीलचेयर पर बैठी थीं ममता बनर्जी, अस्पताल के बाहर से Video आए सामने

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो