whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

उसे बाहर फेंको... सुनवाई के दौरान बनियान में दिखा शख्स तो नाराज जज बोलीं- ये कौन है?

Judge Got Angry at The Man: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान जस्टिस बीवी नागरत्ना एक युवक पर भड़क गईं। जानकारी के अनुसार उन्होंने वीसी के जरिए सुनवाई के दौरान जुड़े एक युवक के ड्रेसिंग सेंस को लेकर जमकर लताड़ लगाई।
12:20 PM Jul 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
उसे बाहर फेंको    सुनवाई के दौरान बनियान में दिखा शख्स तो नाराज जज बोलीं  ये कौन है
युवक पर भड़कीं जस्टिस बीवी नागरत्ना

Man Arrived Wearing Baniyan in Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि जस्टिस बीवी नागरत्ना भड़क गईं। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट की 11 नंबर कोर्ट में जस्टिस बीवी नागरत्ना किसी मामले की सुनवाई कर रही थी। इस दौरान एक युवक वीसी के जरिए सुनवाई में शामिल हुआ। वीसी के जरिए सुनवाई के दौरान जुड़े शख्स ने बनियान पहन रखी थी इसलिए जस्टिस बीवी नागरत्ना भड़क गईं।

Advertisement

बार एंड बेंच की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को कोर्ट नं. 11 में एक युवक वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई में शामिल हुआ था। शख्स ने बनियान पहन रखी थी। जब जज की नजर उस पर पड़ी तो वह भड़क गईं। उन्होंने सुनवाई को रोक कर तुरंत बीच में पूछा कि यह बनियान में कौन बैठा है? इसके बाद उनके साथ ही सुनवाई कर रहे जस्टिस दत्ता ने कहा कि क्या वह कोई पार्टी है या फिर ऐसा ही है? जस्टिस नागरत्ना ने आगे कहा कि उसे बाहर फेंको, हटाओ उसे। यह कैसे हो सकता है? इस दौरान उन्होंने कोर्ट मास्टर से कहा कि प्लीज हटाओ उसे?

ये भी पढ़ेंः ‘फिल्मों में दिव्यांगों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे’; सुप्रीम कोर्ट की सख्त हिदायत

Advertisement

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले

बता दें कि कोर्ट में पहले भी कई बार ऐसी नाराजगी जजों की ओर से सामने आ चुकी है। एक बार 2020 में एक वकील बिना शर्ट के वीसी में शामिल हो गया था। इसके बाद जज भड़क उठे।  जज एल नागेश्वर राव और हेमंत गुप्ता की पीठ ने कहा कि ये कैसा व्यवहार है? 2020 में कोरोना के कारण लंबे समय तक कोर्ट में ऑनलाइन सुनवाई होती थी।

ये भी पढ़ेंः बारिश पर ब्रेक लगते ही अमरनाथ यात्रा को मिली हरी झंडी, जानें जम्मू कश्मीर में कैसा रहेगा मौसम?

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो