whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'उनके भाषण समाज को बांटने वाले...' पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

Punjab Lok Sabha Election 2024: पंजाब में लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग से पहले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पंजाब लोगों के नाम खत लिखा है। उन्होंने कहा कि पंजाबियत की रक्षा और भाईचारे के लिए कांग्रेस से बेहतर और कोई विकल्प नहीं है।
04:38 PM May 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 उनके भाषण समाज को बांटने वाले     पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना
मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Manmohan Singh Slams PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है। अंतिम चरण में 1 जून को पंजाब, यूपी, हिमाचल, उड़ीसा, बंगाल, बिहार और झारखंड में आखिरी चरण की वोटिंग होनी है। पंजाब में वोटिंग से पहले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने खत लिखकर पंजाब के लोगों को कांग्रेस से वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही बेहतर भविष्य का निर्माण कर सकती है।

Advertisement

मनमोहन सिंह ने पंजाब के मतदाताओं से विकास और समावेशी प्रगति के लिए प्रेम, शांति, भाईचारे और सद्भाव को बढ़ावा देने वाले लोगों को वोट देने की अपील की। पूर्व पीएम ने भाजपा सरकार पर अग्निवीर योजना थोपने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सोचती है कि देशभक्ति, सेवा और शौर्य का मूल्य केवल 4 साल है। यह उनके नकली देशभक्ति को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पहले ऐसे पीएम हैं जो संवाद और पीएम पद की गरिमा को कम कर रहे हैं।

Advertisement

पूर्व पीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री ने समाज के किसी विशेष वर्ग को निशाना बनाने के लिए घृणित और असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने द्वेषपूर्ण भावना से भरे हुए भाषण दिए। उनके भाषण समाज को बांटने वाले हैं। उन्होंने मेरे लिए भी कुछ गलत बयान दिए हैं। मैंने अपने जीवन में कभी भी समुदाय को दूसरे से अलग नहीं किया। इस पर भाजपा का काॅपीराइट है।

ये भी पढ़ेंः ‘Pawan Singh मुर्दाबाद’, काराकाट में एक्टर और भोजपुरी सिंगर Anupama Yadav के खिलाफ हुई जनता?

Advertisement

ये भी पढ़ेंः PM Modi Meditation: अम्मान मंदिर दर्शन, रॉक मेमोरियल में ध्यान; कन्याकुमारी में ये रहेगा 3 दिन PM मोदी का शेड्यूल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो