चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मॉब लिंचिंग: 2 मनचलों को भीड़ ने उतारा मौत के घाट; लड़की से की थी रेप की कोशिश

Meghalaya Mob Lynching Case: मेघालय में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां भीड़ ने दो मनचलों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी एक लड़की के घर में घुसे और उससे रेप की कोशिश की। लेकिन भीड़ मौके पर जुट गई और आरोपियों को तब तक पीटा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
04:02 PM May 05, 2024 IST | News24 हिंदी
मेघालय में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है।
Advertisement

Meghalaya Crime News: मेघालय में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। दो मनचलों ने लड़की से रेप की कोशिश की, लेकिन आरोपियों को भीड़ ने घेर लिया। भीड़ ने आरोपियों को जमकर पीटा, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। मामला पूर्वी पश्चिमी खासी हिल्स जिले का है। यहां के मैरांग के नोंगथ्लिव गांव में आरोपियों ने युवती को पहले चाकू दिखा डराया भी था।

Advertisement

आरोपी 18 साल की लड़की के घर में घुसे थे। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने दोपहर के समय उससे रेप का प्रयास किया। आरोपियों ने लड़की पर चाकू से हमला किया। जिसके बाद वह चीखने लगी। उसका शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर आ गए। जिसके बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया। इसके बाद लोग दोनों को पिटाई करते हुए कम्यूनिटी सेंटर में ले गए। वहां भी दोनों को पीटा।

पुलिस के सामने होती रही दोनों की पिटाई

पुलिस मौके पर आई और आरोपियों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन भीड़ ने दोनों को नहीं छोड़ा। बाद में पुलिस ने किसी तरह दोनों को छुड़ाकर अस्पताल में दाखिल करवाया। तिरोट सिंग मेमोरियल सिविल अस्पताल में पहले आरोपी की मौत हुई, जबकि दूसरे ने शिलांग सिविल अस्पताल में आखिरी सांस ली। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी मजदूर का काम करते थे।

यह भी पढ़ें: चलती ट्रेन से अलग हुआ इंजन, शोर मचने पर जब ड्राइवर जागा तो इंजन 3 KM दूर भागा

Advertisement

वहीं, छत्तीसगढ़ में भी एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी 6 महीने से शादी का झांसा देकर रेप कर रहा था। पीड़िता ने थाने में आकर केस दर्ज करवाया है। आरोपी का नाम सुरेंद्र लोधी है, जो इंस्टाग्राम से नाबालिग के टच में आया था। फिर उससे फोन पर बातें होने लगीं। आरोपी सड़क निर्माण ठेकेदार है, जो लगातार लड़की का शोषण कर रहा था।

Advertisement
Tags :
Meghalaya
Advertisement
Advertisement