whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एयर इंडिया के खाने में ब्लेड मिला, पैसेंजरों ने खूब बवाल काटा, एयरलाइन को मांगनी पड़ी माफी

Blade in Air India Meal: एयर इंडिया की फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक पैसेंजर के खाने में ब्लेड जैसा दिखने वाला टुकड़ा मिला। मामला संज्ञान में आते ही एयरलाइन अधिकारियों ने जांच के आदेश जारी कर दिए।
03:08 PM Jun 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
एयर इंडिया के खाने में ब्लेड मिला  पैसेंजरों ने खूब बवाल काटा  एयरलाइन को मांगनी पड़ी माफी
Metal Blade Found in Air India Meal

Metal Blade Found in Air India Meal: एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट के खाने में ब्लेड मिला है। यह देखकर पैसेंजरों ने खूब बवाल काटा। विवाद बढ़ता देखकर एयरलाइन के अधिकारियों को माफी मांगनी पड़ी और उन्होंने मामले की जांच के आदेश भी दिए। एयरलाइन के अधिकारियों ने खाने में धातु की कोई चीज मिलने की पुष्टि भी की।

एयर इंडिया के अधिकारी राजेश डोगरा ने कहा कि एयर इंडिया मामले की पुष्टि करता है। हमारी एक फ्लाइट में एक पैसेंजर के खाने में धातु की एक चीज मिली है, जो ब्लेड जैसी लग रही है। यह चीज सब्जी में मिली। असुविधा के लिए खेद है। इस तरह का मामला दोबारा न हो, इसके लिए एयरलाइन ने अपने कैटरिंग पार्टनर के साथ बात की है। कोई हार्ड सब्जी काटते समय कटर का टुकड़ा सब्जी में रह गया होगा। फिर भी मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:कुत्ते के काटने से टाइगर की मौत, डिप्रेशन में मालिक ने दम तोड़ा; पढ़ें दिल के रिश्ते की इमोशनल कहानी

पीड़ित पैसेंजर ने पोस्ट डालकर अलर्ट किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना फ्लाइट नंबर 175 की है, जो बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जा रही थी। 10 जून की बात है, लेकिन मामले का खुलासा आज हुआ। एक पैसेंजर ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने धातु के टुकड़े वाले खाने की फोटो पोस्ट की। साथ ही एक मैसेज लिखकर लोगों को अलर्ट किया। इस पोस्ट में उसने एयर इंडिया एयरलाइन को भी टैग किया।

पोस्ट वायरल होती हुई एयरलाइन अधिकारियों तक पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। अधिकारियों ने मामले की जांच करके कैटरिंग करने वाली टीम से बातचीत की। फ्लाइट के क्रू मेंबर्स और पायलट से भी बात की तो पैसेंजर द्वारा हंगामा किए जाने की बात सामने आई। क्योंकि पैसेंजर का खाना बदल दिया गया था, इसलिए मामले की जानकारी एयरलाइन अधिकारियों को नहीं हो पाई। पैसेंजर की पोस्ट के बाद मामला खुला।

यह भी पढ़ें:5 लोगों के हाथ-पैर-टांगें कटी, पैदल चल रहे लोग ट्राले ने कुचले; राजस्थान के उदयपुर में भीषण हादसा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो