whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Nitish Kumar को Misa Bharti ने दी सलाह, कहा- मौका अच्छा, पूरी करवाएं पुरानी मांग

Misa Bharti on Nitish Kumar: बिहार की पाटलीपुत्र लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने वाली आरजेडी नेता मीसा भारती ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को सलाह दी है।
10:30 AM Jun 09, 2024 IST | Sakshi Pandey

Misa Bharti on Nitish Kumar: आरजेडी नेता और लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने सीएम नीतीश कुमार को खास सलाह दी है। मीसा भारती का कहना है कि अब नीतीश कुमार एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाने का समर्थन दे चुके हैं तो उनके सामने अच्छा मौका है। नीतीश कुमार अपनी पुरानी मांग को पूरा करवा सकते हैं। इंडिया गठबंधन की तरफ से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का ऑफर देने पर मीसा भारती ने कहा कि जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी अगर ऐसा दावा कर रहे हैं तो इसका मतलब है कि नीतीश जी ने जो विभाग मांगा था वो उन्हें नहीं मिल रहा है।

Advertisement

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों में आरजेडी को सिर्फ 3 सीटें ही मिली हैं। जिनमें से एक पाटलीपुत्र सीट पर मीसा भारती ने भी जीत हासिल की है। वहीं जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी को समर्थन दिया है। आज शाम को 7:15 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह शुरू होगा।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो