whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओवैसी के घर स्याही फेंक 'जय इजराइल' नाम से पोस्टर चिपकाए, भड़के सांसद बोले-सावरकर टाइप कायरता..

Vandalised Asaduddin Owaisi Delhi Residence: हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार को स्याही फेंक दी। इतना ही बदमाशों ने उनके घर के गेट पर जय इजराइल नाम से पोस्टर भी चिपका दिए।
07:39 AM Jun 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ओवैसी के घर स्याही फेंक  जय इजराइल  नाम से पोस्टर चिपकाए  भड़के सांसद बोले सावरकर टाइप कायरता
Asaduddin Owaisi

Vandalised Asaduddin Owaisi Delhi Residence: लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने स्याही फेंक दी। ओवैसी ने स्वयं ट्वीट कर इस घटना के बारे में बताया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आज कुछ बदमाशों ने मेरे घर पर काली स्याही फेंक दी। अब मैं गिनती भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली वाले घर को कितनी बार निशाना बनाया गया है। जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे ये कैसे हो रहा है? तो उन्होंने भी बेबसी जाहिर की है। जबकि गेट पर इजराइल समर्थक पोस्टर चिपकाए गए थे।

ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर पूछा ये सब आपकी निगरानी में हो रहा है। उन्होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सब कुछ आपकी निगरानी में हो रहा है। उन्होंने उनसे पूछा कि कृपया आप हमें बताएं सांसदों को सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि मेरे घर को निशाना बनाने वाले गुंडों से मैं नहीं डरता। सावरकर टाइप की कायरता पूर्ण हरकत बंद करो। मेरा सामना करने के लिए साहस दिखाओ। स्याही फेंकने या पत्थर फेंकने के बाद भाग मत जाना।

जय फिलिस्तीन के नारे पर हुआ था बवाल

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने हमेशा से ही विवादों में रहे हैं। पिछले दिनों जब उन्होंने बतौर सांसद शपथ ली थी तो जय भीम, जय मीम, जय तेलंगाना, जय फिलिस्तीन और अल्लाह हू अकबर का नारा लगाया था। उनके इस नारे के बाद बीजेपी के कई सांसदों ने उन पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि यह गलत कैसे है? मुझे संविधान के प्रावधान के बारे में बताएं जिसका मैंने उल्लंघन किया। आपको भी सुनना चाहिए दूसरों ने क्या कहा? मुझे कोसने वाले पहले पढ़ें कि महात्मा गांधी ने फिलिस्तीन के बारे में क्या कहा था?

ये भी पढ़ेंः दिल्ली-NCR में भारी बारिश, 40 की स्पीड से चली हवाएं, सड़कें बनीं तालाब; जानें आगे कैसा रहेगा देश का मौसम?

ये भी पढ़ेंः सिक्किम में बाढ़ से टूटा संपर्क तो सेना ने 72 घंटे में बना दिया 70 फीट लंबा बेली ब्रिज, देखें Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो