whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोदी 3.0 'मन की बात' की तारीख आई सामने, प्रधानमंत्री ने मांगे सुझाव, इन ऐप-नंबर के जरिए भेजे मैसेज

Modi 3.0 First 'Mann Ki Baat' : मोदी 3.0 के रेडिया कार्यक्रम 'मन की बात' की तारीख सामने आ गई है। पीएम मोदी ने खुद मन की बात की डेट का ऐलान किया है। उन्होंने लोगों से सुझाव भी मांगे हैं। इसके लिए ऐप और फोन नंबर भी जारी किए गए हैं।
05:41 PM Jun 18, 2024 IST | Deepak Pandey
मोदी 3 0  मन की बात  की तारीख आई सामने  प्रधानमंत्री ने मांगे सुझाव  इन ऐप नंबर के जरिए भेजे मैसेज
Modi 3.0 Mann Ki Baat

Mann Ki Baat Date : लोकसभा चुनाव 2024 खत्म होने के बाद मोदी 3.0 के 'मन की बात' कार्यक्रम की तारीख सामने आ गई है। इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से विचार और सुझाव मांगे। सरकार की ओर से ऐप और फोन नंबर भी जारी किए गए हैं, जिसके जरिए लोग अपने संदेश को लिखकर या रिकॉर्ड कर भेज सकते हैं। बताया जा रहा है कि मन की बात कार्यक्रम में जनता के सुझावों को शामिल किया जाएगा।

चुनाव की वजह से रोका गया था रेडियो कार्यक्रम

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ऐलान किया कि उनका मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' फिर से शुरू हो रहा है। इस महीने के 30 जून को यह कार्यक्रम होगा। इसके लिए उन्होंने लोगों से अपने विचार साझा करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की वजह से कुछ महीनों के लिए मन की बात कार्यक्रम को रोक दिया गया था।

यह भी पढे़ं : कौन हैं ड्रोन दीदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जिनसे की बात

पीएम मोदी ने तारीख की घोषणा की

प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि चुनाव के कारण कुछ महीनों के अंतराल के बाद मन की बात वापस आ रही है। इस महीने का कार्यक्रम 30 जून, दिन रविवार को होगा। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप अपने विचार और सुझाव भेजें। MyGov Open Forum, NaMo App पर लिखें या 1800117800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड करें।

यह भी पढे़ं : पढ़िए पीएम मोदी की ‘मन की बात’ के 10 अहम पॉइंट

25 फरवरी को हुआ था 110वां एपिसोड

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले 25 फरवरी को मन की बात का 110वां एपिसोड हुआ था, जिसमें पीएम मोदी ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की थी। उन्होंने मार्च में आदर्श आचार संहिता लागू होने की संभावना जताई थी। इसकी वजह से उन्होंने चुनाव के दौरान मन की बात कार्यक्रम को रोकने की घोषणा की थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो