whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हैदराबाद में मोमोज खाने से महिला की मौत, 20 लोग बीमार

Hyderabad Woman dies after eating momos: पुलिस के अनुसार जिस फूड स्टॉल से मोमोज खाए गए तो वहां से सैंपल उठाए गए हैं। स्टॉल मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
07:13 PM Oct 28, 2024 IST | Amit Kasana
हैदराबाद में मोमोज खाने से महिला की मौत  20 लोग बीमार
veg momos Image Credit: Freepik

Hyderabad Woman dies after eating momos: हैदराबाद में मोमोज खाना लोगों के लिए आफत बन गया। यहां बंजारा हिल्स के नंदीनगर में सड़क किनारे एक फूड स्टॉल पर मोमोज खाने के बाद लोगों को फूड पॉइजनिंग हो गई। बीमार होने के बाद एक महिला की मौत हो गई है और करीब 20 से ज्यादा लोग बीमार हैं।

Advertisement

पुलिस ने फूड स्टॉल मालिक के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

पुलिस के अनुसार बीते शुक्रवार को लोगों ने मोमोज खाए थे, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी। सोमवार को महिला की मौत के बाद लोगों ने इस बारे में बंजारा हिल्स पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फूड स्टॉल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार इस बारे में स्थानीय सिविक एजेंसियों को सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ें: चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ के घर क्यों गए थे पीएम मोदी? रिटायरमेंट से पहले CJI ने बता दी वजह

Advertisement

बीमार लोगों में दिखे ये लक्षण

पुलिस के अनुसार अस्पताल पहुंचे लोगों ने पेट में दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत की। महिला के मरने के बाद डॉक्टरों ने उसके पेट से सैंपल लिए हैं, जांच के बाद लोगों के बीमार होने का स्पष्ट कारण पता चलेगा। पुलिस के अनुसार महिला के परिजनों का बयान लिया गया है। महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Advertisement

मोमोज के सैंपल लिए गए

पुलिस के अनुसार जिस फूड स्टॉल से मोमोज खाए गए तो वहां से भी  सैंपल उठाए गए हैं। इस बारे में सिविक एजेंसियों को जांच करने और अन्य फूड स्टॉल की निगरानी करने का आग्रह किया गया है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: अनिल देशमुख के बेटे को मिला टिकट, शरद गुट की NCP की एक और लिस्ट जारी, देखें पूरी List

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो