whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'शादी कराओ नहीं यही दे दूंगी अपनी जान...', UP में प्रेमी के घर पहुंची प्रेम‍िका

Moradabad Love Story: यूपी के मुरादाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी संग निकाह करने के लिए युवती ने जान की धमकी दे डाली है। दोनों प्रेमी युगल ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर शिकायत दर्ज की है।
02:39 PM Sep 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
 शादी कराओ नहीं यही दे दूंगी अपनी जान      up में प्रेमी के घर पहुंची प्रेम‍िका

Moradabad Love Story: (मुकेश कुमार कश्यप) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में निकाह करने के लिए एक प्रेमी युगल पुलिस थाने पहुंच गया। परिवार वाले शादी करवाने के लिए राजी नहीं हुए तो प्रेमिका ने जान देने की धमकी दे डाली। प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने साफ शब्दों में कहा कि अगर उन्होंने इस शादी को मंजूरी नहीं दी, तो वो अपनी जान दे देगी। यह सुनने के बाद लड़के के परिवार वाले निकाह के लिए तैयार हो गए, लेकिन लड़की के परिवार ने इस मामले से पूरी तरह किनारा कर लिया।

Advertisement

12-13 साल पुराना रिश्ता

प्रेमी युगल को डर है कि कहीं लड़की के परिवार वाले उनकी जान न ले लें। ऐसे में दोनों लव बर्ड्स ने कोतवाली का दरवाजा खटखटाया और पुलिस से मदद मांगी। प्रेमी युगल के अनुसार दोनों के रिश्ते को 12-13 साल हो चुके हैं। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं। दोनों का कहना है कि वो अपनी मर्जी से शादी करना चाहते हैं। दोनों बालिग हैं, इसलिए उन्हें शादी करने से कोई नहीं रोक सकता। हालांकि उन्हें डर है कि युवती के मामा उनकी जान ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- काय झाला! ‘Yes’ की जगह ‘Yeah’ सुन भड़के CJI चंद्रचूड़; मराठी में दिया जवाब

Advertisement

युवती ने दिया बयान

युवती का नाम शाइस्ता है। शाइस्ता का कहना है कि हम थाने आए हैं, ताकि कोई उन पर हमला न करे। मैं अपनी मर्जी से इनसे निकाह करना चाहती हूं। हमारे रिश्ते को 12-13 साल हो चुके हैं। मगर मेरे घर वाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ है। बाद में आगे चलकर कोई परेशानी न हो इसलिए हम पुलिस स्टेशन आए हैं।

Advertisement

मामा और भाई से खतरा- प्रेमी

युवक ने अपना नाम शेख मोहम्मद बताया है। शेख मोहम्मद का कहना है कि मैं शाइस्ता से शादी करना चाहता हूं। इसके घर वाले मुझे परेशान कर रहे हैं। मैं नहीं चाहता कि मेरे साथ कोई हादसा हो, इसलिए मैं पुलिस की सहायता मांगने आया हूं। हमारा प्रेम संबंध लगभग 13 साल से चल रहा है। मेरे घर वाले इस रिश्ते के लिए मान गए हैं, लेकिन शाइस्ता के मामा और भाई से मुझे जान का खतरा है।

पुलिस ने परिवार को बुलाया

प्रेमी युगल के कोतवाली पहुंचते ही पुलिस ने दोनों की शिकायतों पर संज्ञान लिया। पुलिस ने दोनों के घर वालों को बुलाया। लड़के के घर वाले तो इस रिश्ते के लिए राजी हो गए, मगर लड़की के घर वाले थाने नहीं पहुंचे। उन्होंने इस शादी से साफ इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें- गरबा में आना है तो गंगाजल छिड़को… दुर्गा पूजा से पहले छत्तीसगढ़ में उठी मांग

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो