whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भोलेनाथ की शरण में पहुंचे मुकेश अंबानी, बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम के दर्शन कर 5 करोड़ किए दान

Mukesh Ambani Visited Badrinath Kedarnath Dham : श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के बीच उद्योगपति मुकेश अंबानी ने भोलेनाथ के दर्शन किए। उन्होंने बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना की और फिर 5 करोड़ रुपये दान दिए।
08:32 PM Oct 20, 2024 IST | Deepak Pandey
भोलेनाथ की शरण में पहुंचे मुकेश अंबानी  बद्रीनाथ केदारनाथ धाम के दर्शन कर 5 करोड़ किए दान
मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम में भोलेनाथ के दर्शन किए।

Mukesh Ambani Visited Badrinath Kedarnath Dham : रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी रविवार को भोलेनाथ की शरण पहुंचे। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम में भगवान शिवजी के दर्शन किए और पूजा की। दर्शन के बाद उन्होंने दान के रूप में 5 करोड़ रुपये की धनराशि दी। श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने इसकी जानकारी दी।

Advertisement

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी सुबह-सुबह अपने स्टाफ के साथ बद्रीनाथ धाम पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने श्री बद्रीनाथ धाम के दर्शन किए और फिर केदारनाथ धाम पहुंचकर भोलेनाथ की पूजा अर्चना की, जहां बीकेटीसी अध्यक्ष ने उनका स्वागत किया। उन्होंने बताया कि बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम के दर्शन करने के बाद मुकेश अंबानी ने 5 करोड़ रुपये के दान दिए।

यह भी पढ़ें : अनंत की शादी के बाद मुकेश अंबानी के लिए एक और गुडन्यूज, रिलायंस ने 3 साल में मारी 69 रैंक की उछाल

Advertisement

श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच पहुंचे मुकेश अंबानी

Advertisement

मुकेश अंबानी हवाई मार्ग से बद्रीनाथ पहुंचे थे, जहां मंदिर समिति के उपाध्यक्ष और सीईओ ने उनकी अगवानी की। श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के बीच उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन किए थे। पुजारियों ने मुकेश अंबानी के लिए भोलेनाथ की विशेष पूजा कराई और फिर उन्हें प्रसाद भेंट किए। दोनों धाम में पूजा-पाठ करने के बाद वे लौट गए।

यह भी पढ़ें : दिवाली से पहले मुकेश अंबानी ने ‘गजब’ कर दिया… Smart TV बने कंप्यूटर; पेश की ऐसी टेक्नोलॉजी

हर साल दर्शन के लिए आते हैं मुकेश अंबानी 

मंदिर समिति के मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ ने मुकेश अंबानी को लेकर कहा कि वे हर साल बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम आते हैं और समिति को पांच करोड़ रुपये के चेक भी देते हैं। जब कोरोना काल में धाम बंद था, तब भी मुकेश अंबानी ने दान में बड़ी भेंट दी थी। उनके अंदर बद्रीनाथ और केदारनाथ के प्रति अपार श्रद्धा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो