whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SUV से टक्कर मार 100 मीटर तक महिला को घसीट ले गया, जानें कहां-कैसे हुआ भीषण हादसा?

Mumbai SUV Accident Case: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बीती रात एक भयानक हादसा देखने को मिला। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। SUV गाड़ी की टक्कर से महिला कई किलोमीटर तक घसीटती चली गई।
02:49 PM Sep 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
suv से टक्कर मार 100 मीटर तक महिला को घसीट ले गया  जानें कहां कैसे हुआ भीषण हादसा

Mumbai SUV Accident Case: पुणे पोर्शे कार हादसे के बाद महाराष्ट्र से एक और मामला सामने आया है। इस बार घटना महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हुई है। एक SUV कार ने देर रात महिला को टक्कर मार दी और 26 वर्षीय महिला की मौत हो गई है। यह हादसा बीती रात मुंबई के गुड़िया पाड़ा इलाके में हुआ है। मृतका की शिनाख्त शाहना काजी के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 26 वर्ष बताई जा रही है। मृतका के दो बच्चे भी हैं।

कार में फंसकर घसीटती चली गई मृतका

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी की पहचान मर्चेंट नेवी के अधिकारी के तौर पर हुई है, जिनका नाम अनुज सिंह है। बीती रात अनुज अपनी कार से कहीं जा रहे थे। गुड़िया पाड़ा इलाके में शाहना पैदल सड़क पर चल रही थी। ऐसे में अनुज ने अपनी SUV कार से शाहना को टक्कर मार दी। अनुज को इस बात का अहसास नहीं हुआ और शाहना काफी दूर तक कार से घसीटती चली गई।

यह भी पढ़ें- नितिन गडकरी बोले-मेरी बात मानी होती तो शिवाजी की मूर्ति न टूटती, किस्सा भी सुनाया

अस्पताल में तोड़ा दम

पीटीआई की मानें तो हादसा मंगलवार की रात 10 बजे हुआ। हादसे की जानकारी होने पर अनुज ने फौरन गाड़ी रोकी और शाहना को अस्पताल लेकर गए। मगर अस्पताल में इलाज के दौरान शाहना ने दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अनुज की कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

हादसे के दौरान अनुज नशे में थे या नहीं? यह पता लगाने के लिए उनका ब्लड सैंपल लिया गया है। इसकी रिपोर्ट अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- बबिता सिंह चौहान कौन? जिन्हें CM योगी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, अपर्णा यादव को भी पीछे छोड़ा

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो