whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस की सरकार बनी तो मोदी को मार दूंगा'; कौन है PM को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स?

Who Is Mohammed Rasool Kaddare : हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद रसूल कद्दारे नामक एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए कहा है कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार आई तो वह उन्हें जान से मार देगा। पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश की जा रही है।
11:36 AM Mar 05, 2024 IST | Gaurav Pandey
 कांग्रेस की सरकार बनी तो मोदी को मार दूंगा   कौन है pm को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स
Mohammed Rasool Kaddare

Who Is Mohammed Rasool Kaddare : कर्नाटक के एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। मोहम्मद रसूल कद्दारे नामक इस शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो प्रधानमंत्री मोदी को जान से मार दूंगा। वीडियो में रसूल को तलवार लहराते देखा जा सकता है। इस मामले में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ यादगिरि के सुरपुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कर लीगई है। उसकी हैदराबाद समेत विभिन्न स्थानों पर तलाश की जा रही है। बता दें कि मोहम्मद रसूल कद्दारे ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया था। जानकारी के अनुसार वह हैदराबाद का रहने वाला है। उसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब बहुत ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। मजे की बात यह है कि पीएम मोदी को जान से मारने वाला यह शख्स असल में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते नहीं देखना चाहता है। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। वहीं, सत्ता के सूखे की समस्या से जूझ रही कांग्रेस वापसी करने की कोशिश कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो