whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, कहा- वे राहुल गांधी से आंख नहीं मिला पा रहे

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को संसद में कहा था कि जिनकी जाति अज्ञात है, वे जाति आधारित जनगणना की बात करते हैं। उनकी इस टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया था।
07:20 PM Jul 31, 2024 IST | Amit Kasana
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान  कहा  वे राहुल गांधी से आंख नहीं मिला पा रहे
shatrughan sinha

Shatrughan Sinha claimed on PM Narendra Modi: तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से आंख नहीं मिला पा रहे हैं। भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर और राहुल गांधी के बीच संसद में हुए विवाद पर उन्होंने अपनी ये प्रतिक्रिया दी है।

तृणमूल कांग्रेस सांसद ने उठाए ये सवाल

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर को लेकर कहा कि उन्हें विपक्ष के नेता की जाति के बारे में नहीं पूछना चाहिए था, ये गलत है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विपक्ष के एक शक्तिशाली, लोकप्रिय नेता हैं। ऐसे में संसद में उनकी जाति के बारे में पूछना सही नहीं है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने सवाल उठाते हुए कहा कि कोई संसद में ऐसे किसी की जाति के बारे में कैसे पूछ सकता है?

संसद में ये हुआ था विवाद

बता दें बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को संसद में यह टिप्पणी करके विवाद खड़ा कर दिया था कि जिनकी जाति अज्ञात है, वे जाति आधारित जनगणना की बात करते हैं। बाद में उन्होंने यह कहा था कि उन्होंने टिप्पणी में किसी का नाम नहीं लिया था। उधर, विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने दावा किया था कि यह टिप्पणी उनके लिए की गई थी। गांधी ने कहा था कि ठाकुर ने उनका अपमान किया है।

ये पुराने वाला विपक्ष नहीं

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि संसद में भाजपा के सामने अब पुराने जैसा विपक्ष नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार भी पहले जैसी नहीं है। जब विपक्ष के नेता उन्हें चुनौती दे रहे हैं, तो प्रधानमंत्री विपक्ष के नेता से आंख तक नहीं मिला पा रहे हैं। बीजेपी सरकार पर निशाना साधाते हुए उन्होंने कहा कि ये एक कमजोर सरकार है और अगर सरकार इसी तरह चलती रही तो देश के विकास लिए समस्या पैदा कर देगी।

ये भी पढ़ें:  Wayanad Landslide: सरकार की इस चूक से गई लोगों की जान, 224 की मौत और अब भी 225 लापता

ये भी पढ़ें: गोवा में गरमाया मोपा एयरपोर्ट समझौते का मुद्दा, सवालों में घिरे CM, विपक्ष ने लगाया बड़ा आरोप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो