खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, कहा- वे राहुल गांधी से आंख नहीं मिला पा रहे

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को संसद में कहा था कि जिनकी जाति अज्ञात है, वे जाति आधारित जनगणना की बात करते हैं। उनकी इस टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया था।
07:20 PM Jul 31, 2024 IST | Amit Kasana
shatrughan sinha
Advertisement

Shatrughan Sinha claimed on PM Narendra Modi: तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से आंख नहीं मिला पा रहे हैं। भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर और राहुल गांधी के बीच संसद में हुए विवाद पर उन्होंने अपनी ये प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस सांसद ने उठाए ये सवाल

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर को लेकर कहा कि उन्हें विपक्ष के नेता की जाति के बारे में नहीं पूछना चाहिए था, ये गलत है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विपक्ष के एक शक्तिशाली, लोकप्रिय नेता हैं। ऐसे में संसद में उनकी जाति के बारे में पूछना सही नहीं है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने सवाल उठाते हुए कहा कि कोई संसद में ऐसे किसी की जाति के बारे में कैसे पूछ सकता है?

संसद में ये हुआ था विवाद

बता दें बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को संसद में यह टिप्पणी करके विवाद खड़ा कर दिया था कि जिनकी जाति अज्ञात है, वे जाति आधारित जनगणना की बात करते हैं। बाद में उन्होंने यह कहा था कि उन्होंने टिप्पणी में किसी का नाम नहीं लिया था। उधर, विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने दावा किया था कि यह टिप्पणी उनके लिए की गई थी। गांधी ने कहा था कि ठाकुर ने उनका अपमान किया है।

Advertisement

ये पुराने वाला विपक्ष नहीं

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि संसद में भाजपा के सामने अब पुराने जैसा विपक्ष नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार भी पहले जैसी नहीं है। जब विपक्ष के नेता उन्हें चुनौती दे रहे हैं, तो प्रधानमंत्री विपक्ष के नेता से आंख तक नहीं मिला पा रहे हैं। बीजेपी सरकार पर निशाना साधाते हुए उन्होंने कहा कि ये एक कमजोर सरकार है और अगर सरकार इसी तरह चलती रही तो देश के विकास लिए समस्या पैदा कर देगी।

ये भी पढ़ें:  Wayanad Landslide: सरकार की इस चूक से गई लोगों की जान, 224 की मौत और अब भी 225 लापता

ये भी पढ़ें: गोवा में गरमाया मोपा एयरपोर्ट समझौते का मुद्दा, सवालों में घिरे CM, विपक्ष ने लगाया बड़ा आरोप

Advertisement
Tags :
shatrughan sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement