whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सूर्यकुमार यादव क्या IPL 2025 में बनेंगे कप्तान? ये 6 टीमें कर सकती हैं बदलाव

IPL 2025: आईपीएल का अगला सीजन बेहद खास होने वाला है। अगले सीजन में कुछ बड़े बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। सूर्यकुमार यादव किसी फ्रेंचाइजी की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।
08:23 PM Jul 31, 2024 IST | Pushpendra Sharma

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बार IPL के लिए मेगा ऑक्शन आयोजित किया जाएगा। इससे पहले कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं। कुछ फ्रेंचाइजी नए कप्तान की भी तलाश कर रही हैं। कहा जा रहा है कि टीम इंडिया को टी-20 सीरीज में जीत दिलाने वाले कप्तान सूर्यकुमार यादव पर भी कुछ फ्रेंचाइजी डोरे डालने की कोशिश कर रही हैं।

केकेआर कर सकती है कैप्टेंसी ऑफर 

सूर्या के अगले टी-20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया का कप्तान बने रहने की उम्मीद है। ऐसे में जो भी फ्रेंचाइजी उन्हें अपना बनाएगी, उसकी ब्रांड वैल्यू में भी निश्चित तौर पर इजाफा होगा। कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव आईपीएल की मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं। सूर्या पहले केकेआर के वाइस कैप्टन रह चुके हैं। जबकि श्रेयस अय्यर के बारे में खबर है कि वह दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते दिख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: टीम इंडिया की ‘इस गलती’ के बावजूद सूर्या की सूझबूझ ने जिताया मैच, कप्तानी हो तो ऐसी!

LSG में जा सकते हैं रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा को लेकर भी कुछ रिपोर्ट सामने आई हैं। खबरों के अनुसार लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) कप्तानी में बदलाव की तैयारी कर रही है। दूसरी ओर केएल राहुल का कप्तान के तौर पर बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है। ऐसे में रोहित शर्मा को एलएसजी की कप्तानी सौंपी जा सकती है। फिलहाल रोहित मुंबई इंडियंस में हैं। IPL 2024 में उनसे कप्तानी लेकर हार्दिक पांड्या को सौंप दी गई। ऐसे में रोहित मुंबई छोड़ नई भूमिका में नजर आ सकते हैं। इसी के साथ ऋषभ पंत, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह को भी कुछ फ्रेंचाइजी कैप्टेंसी ऑफर कर सकती हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: IND vs SL: श्रीलंका का तीसरा बल्लेबाज खेलने क्यों नहीं आया? जानें सुपर ओवर के ये अनोखे नियम 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो