whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सोशल मीडिया से हटा सकते हैं मोदी का परिवार', PM ने क्यों किया ये अनुरोध?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा समर्थकों से कहा है कि आप सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' हटा सकते हैं। उन्होंने एक मैसेज में कहा कि आपका डिस्प्ले नेम बदल सकता है लेकिन एक परिवार के तौर पर हमारा संबंध कभी नहीं बदलेगा।
07:20 PM Jun 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
 सोशल मीडिया से हटा सकते हैं मोदी का परिवार   pm ने क्यों किया ये अनुरोध

Narendra Modi Request On Modi Ka Pariwar: लोकसभा चुनाव की जब शुरुआत होने को थी तब भाजपा समर्थकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स खास कर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' लिख दिया था। अब चुनाव समाप्त हो चुके हैं और परिणाम पूरी तरह से न सही लेकिन इस बार भी भाजपा के पक्ष में ही रहे हैं। केंद्र सरकार का नया मंत्रिमंडल शपथ ले चुका है और मंत्रियों के बीच मंत्रालयों का बंटवारा भी किया जा चुका है। वहीं, अब पीएम मोदी ने अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखने वालों से एक खास अनुरोध किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि इलेक्शन कैंपेन के जरिए भारत की जनता के मोदी का परिवार को अपने सोशल मीडिया पर जोड़ा, यह उनका मेरे प्रति स्नेह था। मुझे इससे बहुत शक्ति मिली। भारत के लोगों ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है। हमें देश के हित के लिए काम करते रहने के लिए जनादेश दिया है। हम सब एक परिवार हैं और यह संदेश प्रभावी तरीके से दिया गया। मैं एक बार फिर जनता को धन्यवाद कहता हूं और अनुरोध करता हूं कि आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मोदी का परिवार हटा सकते हैं।

भाजपा नेताओं ने भी हटाया 'मोदी का परिवार'

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा समर्थकों के साथ-साथ भाजपा के हर बड़े-छोटे नेता ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया था। हालांकि, अब पीएम मोदी की इस अपील के बाद कई भाजपा नेताओं के नाम के आगे से 'मोदी का परिवार' हट चुका है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा समेत अधिकतर बड़े नेताओं के एक्स हैंडल पर नाम के आगे अब 'मोदी का परिवार' लिखा नहीं दिख रहा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो