whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi Singapore visit: ढोल बजाया, चीन को चेताया, सिंगापुर में कुछ इस रूप में दिखे पीएम मोदी, देखें वीडियो

Narendra Modi Singapore visit: सिंगापुर के एक होटल में भारतीय समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया गया। इस दौरान एक महिला ने उन्हें राखी भी बांधी, लोगों ने प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी ली।
06:08 PM Sep 04, 2024 IST | Amit Kasana
pm modi singapore visit  ढोल बजाया  चीन को चेताया  सिंगापुर में कुछ इस रूप में दिखे पीएम मोदी  देखें वीडियो

PM Modi two-day Singapore visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार दोपहर अपनी दो दिन की यात्रा पर सिंगापुर पहुंचे गए हैं। यहां सिंगापुर सरकार और भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी के स्वागत में ढोल बजाए गए, इस दौरान पीएम मोदी भी ढोल बजाते देखे गए। कलाकारों ने ढोल की धुन पर डांस किया। बता दें इससे पहले वह ब्रुनेई के दौरे पर थे। जहां उन्होंने ब्रुनेई सुल्तान बोल्कैया के साथ द्विपक्षीय बैठक की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच इस बैठक में कारोबार, रक्षा, शिक्षा और तकनीक समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

यहां चीन का नाम न लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत विस्तारवाद नहीं बल्कि विकासवाद का समर्थक है। उन्होंने आगे कहा कि भारत की ईस्ट पॉलिसी और इंडो-पेसिफिक विजन में ब्रुनेई अहम साझेदार रहा है। भारत ने हमेशा ASEAN देशों में शांति को प्राथमिकता दी है। हम अंतरराष्ट्रीय कानून के तहत नेविगेशन और हवाई उड़ान की आजादी का समर्थन करते हैं।

होटल के बाहर लगी लोगों की भीड़

सिंगापुर के एक होटल में भारतीय समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया गया। इस दौरान एक महिला ने उन्हें राखी भी बांधी, लोगों ने प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी ली। उत्साहित भीड़ ने 'रामचंद्र की जय' और 'गणपति बप्पा मोरया' के जयकारे लगाए। भारतीय मूल के लोगों ने पीएम मोदी को भगवा रंग का गमछा भेंट किया। सिंगापुर के जिस होटल में पीएम रुके हैं, उसके बाहर बड़ी संख्या में भारतीय समुदाय के लोग एकत्रित हो गए।

ये भी पढ़ें: खुलासा! अमेरिका के रास्ते में होते हैं रेप-मर्डर! ‘डंकी रूट’ के लिए लगते हैं जिस्म-जान दांव पर

सिंगापुर में रह रहे भारतीय कारोबारियों से मिलेंगे पीएम मोदी

मीडिया रिपेार्ट के अनुसार सिंगापुर यात्रा के दौरान पीएम मोदी सिंगापुर के राष्ट्रपति थर्मन शनमुगरत्नम, प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग से मुलाकात करेंगे। दोनों देशों के राजनेताओं की शिक्षा, स्वास्थ्य और तकनीक समेत विभिन्न मुद्दों पर बातचीत होनी है। बता दें कि सिंगापुर में पीएम भारतीय मूल के कारोबारी से भी मिलेंगे। इसके अलावा सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग ने उनके सम्मान में प्राइवेट डिनर रखा है।

ये भी पढ़ें: अमेरिका में जिंदा जले 4 भारतीय कौन? पिता की पोस्ट से हुआ भीषण अग्निकांड का खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो