whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'फिल्मी स्टाइल में चोरी'..शरीर पर PPE किट, चाबी से खोले लॉकर; मिनटों में ले गए करोड़ों का सोना

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के एक शहर में करोड़ों रुपये का सोना चोरी होने का मामला सामने आया है। चोर एक फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में दाखिल होते हैं। अंदर से चाबियां उठाते हैं और लॉकर खोलकर करोड़ों का सोना लेकर फरार हो जाते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा है।
03:33 PM May 07, 2024 IST | News24 हिंदी
 फिल्मी स्टाइल में चोरी   शरीर पर ppe किट  चाबी से खोले लॉकर  मिनटों में ले गए करोड़ों का सोना
नासिक में करोड़ों का सोना चोरी।

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के नासिक में चोरी का बड़ा मामला सामने आया है। दो चोर शहर के गंगापुर नाका इलाके में पड़ती इंदिरा हाईट्स के वाणिज्यिक परिसर से करोड़ों का सोना लेकर फुर्र हो गए। बताया गया है कि इस सोने की कीमत 4 करोड़ 92 लाख रुपये है। पुलिस की ओर से चोरों की तलाश की जा रही है। ये सोना किसी एक व्यक्ति का नहीं है। यहां लगभग 222 ग्राहकों का सोना रखा था, जिसे नकाबपोश चोर ले गए। चोरी शनिवार अलसुबह हुई, जिसका पता शनिवार शाम को लगा, जब एक कर्मी ने लॉकर खुले देखे।

यह भी पढ़ें:ट्यूशन के लिए जा रही नाबालिग से गैंगरेप; जंगल में ले जाकर 5 युवकों ने की दरिंदगी, वीडियो भी बनाया

इसके बाद कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस आई और सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। पुलिस को सीसीटीवी ने दो चोर नजर आए। जो कैबिन की खिड़की से अंदर दाखिल होते हैं। इसके बाद वे लोग सेफ्टी लॉकर्स को कैबिन की चाबियों से खोलते हैं। बाद में सारा सोना समेटकर फुर्र हो जाते हैं। कुछ ही मिनटों वे पूरी वारदात को अंजाम दिया जाता है।

पहले भी नासिक में हुई थी 58 करोड़ की लूट

पुलिस ने बताया कि चोरी अपनी पहचान छिपाने के लिए खास बंदोबस्त करके आए थे। एक चोर ने सफेद पीपीई किट और दूसरे ने टोपी और मास्क लगा रखा था। वारदात की चर्चा पूरे शहर में है। चोरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। अभी आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है। माना जा रहा है कि इसमें कोई कंपनी का कर्मी भी शामिल हो सकता है। इससे पहले 2015 में भी नासिक में 58 किलोग्राम सोना लूटा गया था। जिसकी कीमत साढ़े 16 करोड़ बताई गई थी। ये सोना मुंबई से धुले ले जाया जा रहा था। वाडवारे के पास लुटेरे आ गए थे। वहीं, 2014 में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के दफ्तर में भी 5 करोड़ का सोना लूटा गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो