whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'15 सेकेंड क्या मोदी जी एक घंटा ले लीजिए'; नवनीत राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

Asaduddin Owaisi Reply to Navneet Rana: असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा के बयान पर पलटवार करते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच छिड़ी इस जुबानी जंग से देश की सियासत भी काफी गरमा गई है।
12:01 PM May 09, 2024 IST | Khushbu Goyal
 15 सेकेंड क्या मोदी जी एक घंटा ले लीजिए   नवनीत राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार
नवनीत राणा और असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है।

Navneet Rana Asaduddin Owaisi Tongue War: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच महाराष्ट्र से भाजपा  उम्मीदवार और अमरावती से मौजूदा लोकसभा सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के एक बयान पर देश की सियासत गरमा गई है। नवनीत राणा ने एक बयान देकर AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और उनके भाई (Akbaruddin Owaisi) को चुनौती दी थी। नवनीत के चैलेंज पर पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लोकसभा चुनाव 2024 के 3 फेज के मतदान हो चुके हैं और चौथे फेज की वोटिंग से ठीक पहले छिड़ी जुबानी जंग, एक बयान और उस पर तीखे रिएक्शन ने चुनावी माहौल को और तेज धार दे दी है।

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहता हूं कि 15 सेकेंड नहीं, बल्कि एक घंटा दीजिए। मैं देखना चाहता हूं कि कितनी इंसानियत बची है। हमें यह भी बताएं कि कहां आना है? 2014 में नरेंद्र मोदी बिना किसी निमंत्रण के नवाज शरीफ से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गए थे। वे क्या सोचते हैं कि सभी मुसलमान पाकिस्तानी हैं, 15 सेकेंड नहीं, 15 घंटे दीजिए, हम यहां हैं। पूरी तरह तैयार हैं। खुला चैलेंज दिया है, हम स्वीकार करते हैं। RSS आपका, सब कुछ आपका, जो चाहे कर लीजिए। किसने रोका है, बस हमें यह बता दीजिए कि आना कहां पर है?

क्या कहा था नवनीत राणा ने?

वायरल वीडिया के अनुसार, नवनीत राणा ने कहा था कि हैदाराबाद में 15 सेकेंड के लिए पुलिस को हटा दिया जाए तो पता भी नहीं चलेगा कि ओवैसी भाई AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी कहां गए? नवनीत राणा ने यह बयान गत 8 मई को दिया था। वे हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए वोट मांगने गई थीं। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो