whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी से मिला NBDA का प्रतिनिधिमंडल, न्यूज इंडस्ट्री में आ रही चुनौतियों पर की बात

NBDA Meets PM Modi: एनबीडीए यानी न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एंड डिजिटल एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने न्यूज सेक्टर के सामने आ रही समस्याओं पर बात की और उनका समाधान करने के लिए कदम उठाने का अनुरोध किया।
08:32 PM Aug 27, 2024 IST | Gaurav Pandey
पीएम मोदी से मिला nbda का प्रतिनिधिमंडल  न्यूज इंडस्ट्री में आ रही चुनौतियों पर की बात
PM Narendra Modi With NBDA Delegation

NBDA Delegation Meets PM Narendra Modi : न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एंड डिजिटल एसोसिएशन (NBDA) के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व इसके अध्यक्ष रजत शर्मा कर रहे थे जिन्होंने प्रधानमंत्री को न्यूज ब्रॉडकास्ट इंडस्ट्री की स्थिति के साथ उन समस्याओं और चुनौतियों के बारे में जानकारी दी, जिनका सामना इंडस्ट्री को करना पड़ रहा है।

इस बैठक में सूचना एवं प्रसारण मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहे। प्रतिनिधिमंडल में न्यूज24 की चेयरपर्सन व मैनेजिंग डायरेक्टर अनुराधा प्रसाद शुक्ला भी शामिल रहीं। एसोसिएशन की महासचिव एनी जोसेफ की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज के अनुसार एनबीडीए के प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी के सामने उन चुनौतियों पर भी बात की जिनका अनुभव ब्रॉडकास्ट इंडस्ट्री को डिजिटल क्रांति के इस समय में करना पड़ रहा है।

Narendra Modi With NBDA Delegation

Narendra Modi With NBDA Delegation

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि ये चुनौतियां बेहद चिंताजनक हैं और न्यूज सेक्टर के विकास को बेहद गंभीरता से प्रभावित कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस समस्याओं पर गंभीरता से विचार करने और इनका समाधान करने का आश्वासन दिया है। उल्लेखनीय है कि इस प्रतिनिधिमंडल में विभिन्न न्यूज ब्रॉडकास्टर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरपर्सन भी शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों में टीवी18 ब्रॉडकास्ट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल जोशी, टीवी टुडे नेटवर्क लिमिटेड की मैनेजिंग डायरेक्टर व वाइस चेयरपर्स कली पुरी, एबीपी नेटवर्क लिमिटेड के डायरेक्टर ध्रुव मुखर्जी, जी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड के एडवाइजर अनिल कुमार मल्होत्रा, न्यू डेल्ही टेलीविजन लिमिटेड के डायरेक्टर संजय पुगालिया, इनाडु टेलीविजन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर आई वेंकट, सन टीवी नेटवर्क लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर आर महेश कुमार, न्यूज ब्रॉडकास्टिंग बिजनेस बेनेट कोलमैन एंड को लिमिटेड के सीओओ वरुण कोहली और एनबीडीए की महासचिव एनी जोसेफ जैसी शख्सियतें रहीं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो