whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नीरा राडिया ने रतन टाटा पर तोड़ी चुप्पी, नैनो से पहले की घटना को याद किया

Niira Radia Statement On Ratan Tata : उद्योगपति रतन टाटा के निधन के बाद पूर्व कॉर्पोरेट लॉबिस्ट नीरा राडिया ने उनके साथ बिताए पल को याद किया और नैनो से पहले की घटना पर अपनी चुप्पी तोड़ी। आइए जानते हैं कि नीरा राडिया ने क्या किया खुलासा?
07:43 PM Oct 14, 2024 IST | Deepak Pandey
नीरा राडिया ने रतन टाटा पर तोड़ी चुप्पी  नैनो से पहले की घटना को याद किया
नीरा राडिया ने रतन टाटा पर तोड़ी चुप्पी।

Niira Radia Statement On Ratan Tata : सुर्खियों से दूर रहने वाली पूर्व कॉर्पोरेट लॉबिस्ट नीरा राडिया ने उद्योगपति रतन टाटा पर चुप्पी तोड़ते हुए नैनो से पहले की घटना को याद किया। उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब पहली बार रतन टाटा ने कहा था कि वे एक लाख रुपये की कार बनाना चाहते हैं, तब उनकी बात सुनकर वह चौंक गई थीं। हालांकि, टाटा ग्रुप ने 2018 में नैनो कारों का उत्पादन बंद कर दिया था।

Advertisement

नीरा राडिया ने एक घटना को याद करते हुए कहा कि वह दुबई के एक मॉल में रतन टाटा और टाटा ग्रुप के अन्य टॉप अधिकारियों के साथ थीं। वहां एक व्यक्ति आया और उसने रतन टाटा से कहा- सर, उसके पास एक टाटा इंडिका कार है। इस पर रतन ने उनकी ओर (नीरा राडिया) देखा और सोचा कि कोई शिकायत करने वाला है। लेकिन, उस व्यक्ति ने कहा कि उसे टाटा की कार काफी पसंद है, इसलिए उसने यह गाड़ी खरीदी।

यह भी पढ़ें : आलू मिस्त्री के परिवार में कौन-कौन, टाटा ग्रुप के नए चेयरमैन से क्या है कनेक्शन?

Advertisement

रतन टाटा को हाथ मिलाना पसंद था : नीरा राडिया

Advertisement

राडिया ने कहा कि रतन टाटा को हाथ मिलाना बहुत पसंद था, उन्होंने उस व्यक्ति से हाथ मिलाया। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी दिख रही थी। उस व्यक्ति के जाने के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें यह पसंद है। अगर कोई व्यक्ति टिप्पणी करता है तो उन्हें अच्छा लगता है। रतन टाटा के निधन के बाद नीरा राडिया ने उनके साथ बिताए पल को याद किया।

यह भी पढ़ें : Video: इजराइल-ईरान से लेकर 100 देशों तक… जानें विदेश में कहां-कहां फैला है रतन टाटा का साम्राज्य?

कौन हैं नीरा राडिया?

नीरा राडिया का जन्म केन्या में हुआ था और उन्होंने यूके में अपनी स्कूली शिक्षा और कॉलेज की पढ़ाई की थी। वह 1970 के दशक में केन्या से लंदन चली गईं और वहां के वारविक विश्वविद्यालय में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की। उनकी शादी गुजराती मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन जनक राडिया से हुई थी। तलाक के बाद वे 90 के दशक में भारत आ गईं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो