क्या नितिन गडकरी को उद्धव ठाकरे ने दिया ऑफर? केंद्रीय मंत्री ने खुद दिया जवाब

Nitin Gadkari Uddhav Thackeray Ticket Offer: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उद्धव ठाकरे की ओर से टिकट ऑफर करने वाले सवाल का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा बीजेपी को छोड़कर दूसरे किसी पार्टी में जाने का सवाल ही नहीं उठता। 

featuredImage
Union Minister Nitin Gadkari (ANI)

Advertisement

Advertisement

Nitin Gadkari Uddhav Thackeray Ticket Offer: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को बीजेपी ने महाराष्ट्र की नागपुर लोकसभा सीट से मैदान में उतार दिया है। हालांकि उनके सामने विपक्ष का उम्मीदवार कौन होगा, अभी तक ये तय नहीं हुआ है, लेकिन इस बीच गडकरी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस बार मैं रिकॉडब्रेक मार्जिन से जीतने वाला हूं। News 24 के खास शो 'आमने-सामने' में एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद ने उनसे पूछा कि क्या उद्धव ठाकरे ने आपको टिकट ऑफर किया था? तो इस पर उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया।

संघ का स्वयंसेवक

नितिन गडकरी ने कहा- मैं राजनीति में केवल एमपी, एमएलए या मंत्री बनने नहीं आया हूं। मैं संघ का स्वयंसेवक हूं और भाजपा मेरा परिवार है। हमारे लिए पार्टी और देश सर्वोपरि है। मैं इस बात का निष्ठा से पालन करता हूं। उद्धव ठाकरे ने मुझे फोन नहीं किया था। उन्होंने बस ऐसे ही कभी कहा था, लेकिन मेरी पार्टी को छोड़कर दूसरे किसी पार्टी में जाने का सवाल ही नहीं उठता।

शिवसेना वैसी नहीं रही

एक वक्त था जब नितिन गडकरी ने शिवसेना को बीजेपी में लाकर खड़ा किया था। अबकी शिवसेना में नितिन गडकरी क्या फर्क देखते हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- अब शिवसेना वैसी नहीं रही। बालासाहेब ठाकरे हमेशा कहते थे कि जीवनभर कांग्रेस से गठबंधन नहीं करूंगा, लेकिन अब शिवसेना ने कांग्रेस के साथ अलायंस किया। इसलिए शिवसेना की हिंदुत्व और कांग्रेस की अलग विचारधारा के चलते कार्यकर्ताओं के मन में असंतोष है।

हालांकि राजनीति में परिस्थितियां देखी जाती हैं। इसलिए पॉलिटिकल पंडित कहते हैं कि क्रिकेट और पॉलिटिक्स में कभी भी कुछ भी हो सकता है। गडकरी ने इसके साथ ही एनडीए के 400 पार सीटों के लक्ष्य को हासिल करने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस बार हम रिकॉर्ड मार्जिन से जीतेंगे। एनडीए का गठबंधन इतिहास रचने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: देवर की भोजाई से…भाई की भाई से तो चाचा की भतीजे से जंग, मिशन 400 के लिए बीजेपी का चक्रव्यूह

Open in App
Tags :