whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत आंखों के सामने थी और...नोएडा में लिफ्ट के ब्रेक फेल होने से हादसा, सोसायटी के लोग भड़के

Noida Life Accident Update: नोएडा की पारस टिएरा सोसायटी में हुए लिफ्ट हादसे में घायल महिलाओं ने आपबीती सुनाई है। बच्चे समेत दोनों महिलाओं की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन लोगों में आक्रोश है। उन्होंने मालिक और मैनेजमेंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
10:31 AM May 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
मौत आंखों के सामने थी और   नोएडा में लिफ्ट के ब्रेक फेल होने से हादसा  सोसायटी के लोग भड़के
Noida Life Accident Paras Tierea Society Residents Protest

Noida Life Accident Inside Story: मौत आंखों के सामने मंडरा रही थी। झटकों पर झटके लग रहे थे, बच्चा बेहोश हो गया। अगर लिफ्ट 25वीं मंजिल पर नहीं रुकती तो क्या होता? सोचकर भी दिल दहल जाता है। गनीमत रही कि लोग आए और उन्होंने लिफ्ट से निकाल लिया, वरना आज लाशें ही घर जाती।

यह कहना है, उन दोनों महिलाओं का, जो नोएडा की पारस टिएरा सोसायटी में बीती रात हुए हादसे में घायल हुई हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे की हालत भी खतरे से बाहर है, लेकिन तीनों के दिल में दहशत है। वहीं सोसायटी के लोगों में आक्रोश है। उन्होंने सोसायटी के मालिकों और मैनेजमेंट पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए और नोएडा पुलिस को लिखित शिकायत देकर हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

25वीं मंजिल पर जाकर अटक गई लिफ्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 137 में बनी पारस टिएरा सोसायटी की लिफ्ट की ब्रेक अचानक फेल हो गई। इसके बाद लिफ्ट बेकाबू हो गई, लेकिन वह नीचे आने की बजाय ऊपर की ओर तेजी से गई। 25वीं मंजिल की छत को तोड़ते हुए लिफ्ट रुक गई। टॉवर-5 में हुए हादसे के वक्त लिफ्ट में 2 महिलाएं और एक बच्चा था, जिन्होंने 5वीं मंजिल से लिफ्ट ली थी। उन्हें चोटें आई हैं। बच्चा बेहोश हो गया था, जिसे मौके पर फर्स्ट ऐड देकर होश में लाया गया। इसके बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं लिफ्ट बुरी तरह डैमेज हो गई है। छत को भी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें:जयपुर के 6 स्कूलों में बम ब्लास्ट की धमकी, ईमेल मिलने से मचा हड़कंप, डॉग-बम क्वाड का सर्च ऑपरेशन

मौके पर जुटे लोग, पुलिस भी पहुंची

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोगों ने छत टूटने की आवाज और शोर शराब सुना तो वे मौके पर जुट गए। उन्होंने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। 137 पुलिस थाने की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। बता दें कि पिछले साल अगस्त महीने में भी लिफ्ट एक्सीडेंट हुआ था। केबल टूटने से लिफ्ट गिर गई थी और उसमें सवार 70 वर्षीय सुशीला देवी की मौत हो गई थी। एक बार फिर हादसा होने से लोगों में दहशत है। लिफ्ट को बंद कर दिया गया है और लोगों को सीढ़ियों का इस्तेमाल करने की अपील की गई है।

यह भी पढ़ें:‘वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाता, मां पर गंदी नजर डाली’; युवती ने सुनाई प्रज्वल रेवन्ना की हैवानियत की कहानी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो