खुल गया राज! अय्याशी का अड्डा बने पोस्टमार्टम हाउस की कहानी क्या? अश्लील वीडियो पर हुआ नया खुलासा

Postmortem House Viral Video Latest News Update: दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 94 स्थित पोस्टमार्टम हाउस के अश्लील वीडियो ने हर तरफ हड़कंप मचा दिया है। 6 मिनट के इस वीडियो से जुड़ा एक और सच सामने आया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Postmortem House Viral Video Latest News Update: बीते दिन नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस के वायरल वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए। मुर्दों के बीच अय्याशी का सच सबके सामने आया, तो पूरे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। कुछ ही सेकेंड में यह अश्लील वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया। इसे देखकर हर कोई दंग था। पोस्टमार्टम हाउस का सफाईकर्मचारी मुर्दाघर में महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए पाया गया। वीडियो वायरल होने के बाद 3 आरोपियों को हिरासत में लिया। वहीं 2 मुख्य आरोपियों को नौकरी से भी हाथ धोना पड़ गया। हालांकि पोस्टमार्टम हाउस का पूरा सच अभी भी सामने नहीं आया है। इसे लेकर अब नए खुलासे हो रहे हैं।

10 दिन पुराना था वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घटना का वीडियो बेशक कल सामने आया लेकिन यह वीडियो काफी पुराना था। जी हां, 12 अगस्त 2024 को यह वीडियो बनाया गया था। घटना उसी दिन की थी और हैरानी की बात तो यह है कि स्वास्थ्य अधिकारियों को पहले से इसकी जानकारी थी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 12 अगस्त को पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रिजर हॉल में 12 शव रखे थे। इस दौरान वहां के कर्मचारी ने महिला के साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया। दूसरे कर्मचारी ने वीडियो बनाया और जिसके फोन से वीडियो बनाया गया, वो डीप फ्रिजर हॉल के बाहर खड़ा पहरा दे रहा था। पोस्टमार्टम हाउस के अधिकारियों को अगले दिन ही इस वीडियो की जानकारी हो गई थी, लेकिन उन्होंने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। आखिर क्यों?

यह भी पढ़ें- ट्रेन में कंफर्म टिकट चाहिए तो एक आसान ट्रिक करें फॉलो; तुरंत मिलेगी सीट

क्या है पूरा मामला?

घटना के 10 दिन बाद यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों पर एक्शन लिया। वीडियो में मौजूद शख्स उत्तर प्रदेश के अमरोहा का रहने वाला है। इस शख्स का शेर सिंह है, जो पोस्टमार्टम हाउस में संविदा पर कार्यरत है। 12 अगस्त को शेर सिंह एक महिला के साथ पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर हॉल में आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। तभी परवेंदप सिंह नामक दूसरे कर्मचारी ने शेर सिंह को चद्दर लाकर दिया। इस दौरान परवेंदर मोबाइल में वीडियो बनाने लगा। महिला ने उसे वीडियो बनाने के लिए मना किया लेकिन वो नहीं माना। बता दें कि वीडियो बनाने वाला मोबाइल एंबुलेंस चालक भानु प्रताप का था। भानु प्रताप कमरे के बाहर खड़ा था और उसने अपना फोन परवेंदर को वीडियो बनाने के लिए दिया था।

महिला की तलाश में जुटी पुलिस

यूपी पुलिस ने मामले पर एक्शन लेते हुए शेर सिंह, परवेंदर और भानु प्रताप को गिरफ्तार कर लिया है। मोबाइल भी पुलिस के कब्जे में है। हालांकि वीडियो में मौजूद महिला अभी तक फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। स्वास्थ्य विभाग ने भी परवेंदर और शेर सिंह को नौकरी से निकाल दिया है।

यह भी पढ़ें- अभी रट लें ये 4 नंबर, इमरजेंसी में आएंगे बेहद काम; कई बड़ी मुसीबतों से मिलेगी निजात

Open in App
Tags :