whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP के इस केंद्रीय मंत्री की पत्नी की मौत, अस्पताल में डेंगू का करवा रहीं थी इलाज

जुएल ओराम केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री हैं, बताया जा रहा है कि उन्हें भी डेंगू है और उनका भी इलाज चल रहा है।
03:14 PM Aug 18, 2024 IST | Amit Kasana
bjp के इस केंद्रीय मंत्री की पत्नी की मौत  अस्पताल में डेंगू का करवा रहीं थी इलाज
Jhingia Oram

Jual Oram Wife Death: केंद्रीय मंत्री और ओडिशा के सुंदरगढ़ से सांसद जुएल ओराम की पत्नी झिंगिया ओराम का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वे डेंगू से पीड़ित थीं और अस्पताल में भर्ती थीं। केंद्रीय मंत्री की पत्नी के निधन पर ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने दुख व्यक्त किया है। बता दें मानसून के बाद डेंगू का खतरा बढ़ गया है। ओडिशा सरकार ने लाेगों से अपने आसपास गंदा पानी जमा न होने देने की अपील की है।

जुएल ओराम ओडिशा में बीजेपी के बड़े नेता हैं, वे सुंदरगढ़ संसदीय क्षेत्र से छह बार से सांसद हैं। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी झिंगिया ओराम कई दिनों से बीमार थीं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां जांच में उन्हें डेंगू होने की पुष्टि हुई। बताया जा रहा है कि उनके प्लेटलेट्स लगातार कम होते जा रहे थे और अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझते हुए उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir में VHP नेता पर FIR दर्ज! बीफ चेक करने के लिए बेकरी में घुसे थे

जुएल ओराम केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री हैं। बताया जा रहा है कि झिंगिया ओराम का अंतिम संस्कार सुंदरगढ़ में किया जाएगा। जुएल और झिंगिया की 8 मार्च 1987 को शादी हुई थी, उनकी दो बेटियां है। बताया जा रहा है कि जुएल ओराम को भी डेंगू है, उनका भी इलाज चल रहा है। ओडिशा के कानून मंत्री पृथ्वीराज हरिचंदन, स्वास्थ्य मंत्री मुकेश महालिंग, विधानसभा अध्यक्ष सुरमा पाढ़ी और अन्य बीजेपी नेताओं ने झिंगिया ओराम की मौत होने पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ें: अमेरिका में पढ़ने का सपना है? पहले पढ़ लें इस भारतीय इंजीनियर की वॉर्निंग; क्यों कहा- चकनाचूर हो जाएंगे सपने

ये भी पढ़ें: भाई से दूर बहनों के लिए स्पेशल सर्विस, सिर्फ 41 रुपये में इस तरह भेजें राखी; यहां जानें पूरा प्रोसेस

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो