whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Odisha: महानदी में पलटी नाव, 7 की मौत और कई लापता, 50 थे सवार, मछुआरों ने 35 को बचाया

Boat Capsizes In Mahanadi In Odisha: नाव में 50 से 60 लोग सवार थे। आस-पास मौजूद मछुआरों ने करीब 35 लोगों को बचा लिया है। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है और लापता लोगों की तलाश की जा रही है।
08:49 PM Apr 19, 2024 IST | Gaurav Pandey
odisha  महानदी में पलटी नाव  7 की मौत और कई लापता  50 थे सवार  मछुआरों ने 35 को बचाया
Representative Image (Source: Pixabay)

Odisha Mahanadi Boat Accident : ओडिशा के झारसुगडा इलाके में महानदी में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। शुक्रवार की शाम नदी में एक नाव पलट गई। घटना में 7 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार नाव में 50 से 60 लोग सवार थे। आस-पास मौजूद मछुआरों ने करीब 35 लोगों को बचा लिया है। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है और लापता लोगों की तलाश की जा रही है। आशंका है कि मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये लोग नाव पर सवार होकर पथरसेनी कुडा से बारगढ़ जिले में स्थित बंजीपल्ली की ओर जा रहे थे। जब नाव झारसुगुडा जिले के शारदा घाट पहुंचने वाली थी तभी यह हादसा हो गया। घटना में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। झारसुगुडा की डीएम अबोली सुनील नरवणे ने कहा है कि लापता लोगों का पता लगाने के लिए सभी संसाधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है। पूरी सतर्कता से उनकी तलाशी की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो