whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डॉक्टर अस्पताल में आने वाली महिला मरीजों का करता था यौन उत्पीड़न, अब उसी अस्पताल के ICU में भर्ती

आरोपी डॉक्टर कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में तैनात था, शिकायत करने वाली महिलाएं अस्पताल में ईसीजी करवाने पहुंची थीं। राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।
10:40 PM Aug 13, 2024 IST | Amit Kasana
डॉक्टर अस्पताल में आने वाली महिला मरीजों का करता था यौन उत्पीड़न  अब उसी अस्पताल के icu में भर्ती
crime news

Odisha sexual assault case details in hindi: कर्नाटक में महिला डॉक्टर से अस्पताल में रेप और मर्डर के बाद अब ओडिशा के अस्पताल का ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल, यहां सरकारी अस्पताल में एक डॉक्टर इलाज करवाने आने वाली महिलाओं का यौन उत्पीड़न करता था। पहले तो पीड़ितों ने बदनामी के कारण इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। फिर जब डॉक्टर आए दिन ऐसा करने लगा तो तंग आकर दो डॉक्टरों ने मंगलवार को इस बारे में पुलिस व परिजनों को शिकायत की।

डॉक्टर कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में तैनात है

गुस्साए लोगों ने अस्पताल में घुसकर पहले आरोपी डॉक्टर की जमकर पिटाई लगाई। घायल डॉक्टर को उसी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों महिलाओं के बयान लिए गए हैं। जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला राज्य के एससीबी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल का है। यहां आरोपी डॉक्टर कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में तैनात था। दोनों महिलाएं वहां ईसीजी करवाने पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें: Independence Day 2024: स्वतंत्रता दिवस पर बदला रहेगा दिल्ली मेट्रो का शेड्यूल, यहां जानें पूरा रूटीन

पुलिस जांच में जुटी

महिलाओं की जांच के दौरान डॉक्टर ने उनके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उन्हें इलाज नहीं करने और अस्पताल से बाहर निकालने को लेकर धमकाया। इस पूरे मामले में ओडिशा के एडिशनल पुलिस कमिश्नर अनिल मिश्रा ने बताया कि डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया गया। एफआईआर में डॉक्टर पर दो मरीजों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए मरीजों के बयान दर्ज किए जाएंगे। दोनों मरीज और आरोपी अस्पताल में एडमिट हैं और रिकवर होने के बाद उनके बयान रिकॉर्ड किए जाएंगे। वहीं, राज्य सरकार ने इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।

ये भी पढ़ें: क्या नकली है स्टार वाला 500 का नोट? सरकार ने बताया सच; ऐसे करें फर्जी करेंसी की पहचान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो