whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कभी बैटरी खराब तो कभी नहीं होता था स्टार्ट, Ola electric scooter से परेशान युवक ने शोरूम में ही लगा दी आग, देखें वीडियो

Man sets Ola showroom on fire in Karnataka: ओला स्कूटर में बार-बार खराबी आ रही थी, शोरूम वाले उसे ठीक नहीं कर रहे थे। परेशान ग्राहक ने शोरूम में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।
04:24 PM Sep 11, 2024 IST | Amit Kasana
कभी बैटरी खराब तो कभी नहीं होता था स्टार्ट  ola electric scooter से परेशान युवक ने शोरूम में ही लगा दी आग  देखें वीडियो

Man sets Ola showroom on fire in Karnataka: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आए दिन लोग सोशल मीडिया पर शिकायत करते हैं। कोई उसकी बैटरी से परेशान है तो कोई बिल्ड क्वालिटी से।  इसी तरह के एक मामले में अपने ओला स्कूटर में आए दिन आने वाली खराबी से नाराज एक शख्स ने कंपनी के शोरूम में ही आग लगा दी। इंटरनेट पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि ओला का शोरूम धूं-धूं कर जल रहा है।

युवक ने एक महीने पहले ही लिया था स्कूटर

जानकारी के अनुसार ये मामला कर्नाटक के कलबुर्गी का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां रहने वाले मोहम्मद नदीम नामक युवक ने करीब एक महीने पहले ही करीब 1.4 लाख कीमत वाला ओला स्कूटर खरीदा था। नदीम का आरोप है कि स्कूटर खरीदने के एक-दो दिन के बाद ही उसमें परेशानी आनी शुरू हो गई थी। कभी उसकी बैटरी ठीक से नहीं चलती थी तो कभी वह स्टार्ट नहीं होता था।

ये भी पढ़ें: नई MG Windsor EV को टक्कर देंगी 10 लाख से कम कीमत वाली ये धांसू गाड़ियां, जानें माइलेज और फीचर्स

शिकायत के बाद भी शोरूम कर्मचारियों ने नहीं की सुनवाई

नदीम का दावा है कि वह कई बार कलबुर्गी स्थित ओला के शोरूम गया। लेकिन हर बार शोरूम कर्मी उसे केवल आश्वासन देते लेकिन उसका स्कूटर ठीक नहीं किया जाता था। आरोप है कि कुछ दिन बाद तो शोरूम वालों ने ठीक से जवाब देना भी बंद कर दिया। एक लाख से ज्यादा रुपये खर्च होने के बाद भी उसे सही खराब स्कूटर दिया गया, जिससे वह काफी परेशान था।

पेट्रोल डालकर लगा दी आग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 10 सितंबर को इस सब से परेशान नदीम ने शोरूम में पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी। इस आग में छह टू व्हीलर और शोरूम का अन्य सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि आगजनी से करीब 8.5 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर नदीम को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर इस आगजनी का वीडियो वायरल है।

ये भी पढ़ें: चीन में अचानक होने लगी ‘अंडरवियर की बारिश’, क्यों सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड हुआ “underwear crisis”?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो