whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'पाकिस्तान की औकात नहीं कि चुनाव में दखल दे सके', राहुल गांधी पर क्या बोले राजनाथ सिंह?

Rajnath Singh on Pakistan leader : देश में लोकसभा चुनाव की सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। इस चुनाव में पाकिस्तान की भी एंट्री हो गई, जिसे लेकर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हमला बोला है।
01:42 PM May 05, 2024 IST | Deepak Pandey
 पाकिस्तान की औकात नहीं कि चुनाव में दखल दे सके   राहुल गांधी पर क्या बोले राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

Rajnath Singh Statement Rahul Gandhi : देश में लोकसभा चुनाव हों, उसमें पाकिस्तान की एंट्री न हो, ऐसा संभव नहीं है। इमरान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रशंसा की। इस पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भड़क उठे। उन्होंने कहा कि भारत के चुनाव में दखल देने की औकात पाकिस्तान के पास नहीं है।

Advertisement

राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि फवाद चौधरी द्वारा राहुल गांधी की सराहना करना गंभीर विषय है। जो भारत को हमेशा अस्थिर करने की कोशिश करता है, ऐसे देश के अगाध प्रेम पर कांग्रेस को स्पष्टीकरण देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : बैंक में 3.02 करोड़… दो हथियार, Video में देखें कितने अमीर हैं राजनाथ सिंह?

Advertisement

राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर उठाए सवाल

केंद्रीय रक्षा मंत्री ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि पाकिस्तान के इस प्रेम के पीछे जरूर कोई कारण होगा, जोकि चिंता की बात है। इस प्रेम के पीछे की वजह भारत जानना चाहता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर क्या बोले राजनाथ सिंह? देखिए Exclusive Interview

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने राहुल गांधी की तारीफ की

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने एक्स पर पोस्ट कर राहुल गांधी की तुलना जवाहरलाल नेहरू से की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने परदाता जवाहरलाल नेहरू की तरह समाजवादी हैं। बंटवारे के 75 वर्ष के बाद भी दोनों देशों में एक जैसी समस्याएं हैं। साथ फवाद चौधरी ने राहुल गांधी के संपत्ति वाले बयान की तारीफ की।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो