whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का...', सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बड़ा बयान

Karnataka minister Statement Pakistan : लोकसभा चुनाव 2024 में पाकिस्तान को लेकर खूब बयानबाजी की जा रही है। कर्नाटक के एक मंत्री ने बड़ा बयान दिया है, जो सीएम सिद्दारमैया के करीबी माने जाते हैं। उन्होंने कानून बनाने की मांग की है।
12:30 PM May 04, 2024 IST | Deepak Pandey
 पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का      सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बड़ा बयान
सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने पाकिस्तान को लेकर दिया बड़ा बयान।

Karnataka Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के बयान दे रहे हैं। इस चुनाव में पाकिस्तान की भी एंट्री हो गई है। इस बीच कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने बड़ा बयान दिया है।

कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद ने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने का कानून तत्काल लागू करने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कर्नाटक में उनकी कांग्रेस की सरकार है और उन्हें तत्काल ऐसे लोगों को गोली मारने का कानून बना देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को झटका, पुरी उम्मीदवार ने लौटाया टिकट, यहां से संबित पात्रा लड़ रहे चुनाव

सिद्दारमैया के एक और मंत्री ने भी दिया था बयान

कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं। जमीर अहमद ऐसे पहले मंत्री नहीं हैं, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का कानून बनाने की मांग है, बल्कि इससे पहले कर्नाटक के कृषि मंत्री ने भी इसी तरह की बात की थी।

यह भी पढ़ें : रायबरेली गांधी परिवार के लिए Lucky, इंदिरा की चुनावी राजनीति का आगाज, अब राहुल को उतारने का क्या है मकसद

कृषि मंत्री ने शूट एट साइट कानून लागू करने की मांग की थी

पिछले दिनों कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों से निपटने के लिए कानून की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी राय में भारत विरोधी नारे लगाने और गलत बोलने या फिर पाकिस्तान के समर्थन में वाले लोगों के खिलाफ शूट एट साइट कानून लागू होना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो