चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ाएगा पाकिस्तानी पति, कोर्ट ने SHO को तलब कर पूछा सवाल

Seema Haider First Husband Ghulam Complaint: सीमा हैदर की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सीमा के पहले पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने शिकायत की थी, जिसके बाद अब एसएचओ जेवर (उत्तर प्रदेश) को जेवर कोर्ट ने तलब कर दिया है।
05:10 PM Mar 28, 2024 IST | Prerna Joshi
Seema Haider First Husband Ghulam Complaint
Advertisement

Seema Haider First Husband Ghulam Complaint: पाकिस्तान छोड़कर सचिन के प्यार में भारत आई सीमा हैदर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सीमा-सचिन मामले में अब एसएचओ जेवर (उत्तर प्रदेश) को जेवर कोर्ट ने तलब कर दिया है। उनसे 18 अप्रैल तक नोटिस का जवाब मांगते हुए पूछा गया कि गुलाम हैदर की शिकायत पर क्या कार्यवाही हुई?

Advertisement

कुछ दिन पहले की थी शिकायत 

पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर की शिकायत पर अब उत्तर प्रदेश के जेवर कोतवाली के SHO की मुसीबत बढ़ती जा रही है। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक की याचिका पर कोर्ट ने SHO जेवर को 18 अप्रैल तक नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। नोटिस में मोमिन मलिक ने बताया कि कुछ दिन पहले जेवर SHO और बाकी सीनियर अधिकारियों को सीमा हैदर, सचिन मीणा और उनके पिता नेत्रपाल के खिलाफ तथ्यों के साथ शिकायत की थी लेकिन SHO जेवर की तरफ से उनकी शिकायत पर कोई अमल नहीं किया गया।

मोमिन मलिक ने बताया कि याचिका पर जेवर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए SHO को नोटिस जारी किया। उन्होंने कहा कि अगर शिकायत दी गई है तो उस पर अमल क्यों नहीं किया गया और अगर अमल किया गया है तो अब तक क्या कार्रवाई हुई? अब ऐसे में एक बात तो तय है कि कानूनी लड़ाई लंबी होने जा रही है और गुलाम हैदर भी पीछे हटने वाले नहीं हैं।

Advertisement

14 मार्च को सीमा-सचिन ने मनाई एनिवर्सरी

गुलाम हैदर की तरफ से जेवर थाने में शिकायत दी गई थी कि फर्जी दस्तावेज पर सीमा हैदर ने भारत में आकर अपनी जमानत करवाई और कोर्ट को गुमराह किया। शिकायत में सीमा-सचिन की 14 मार्च को मनाई गई एनिवर्सरी पर भी रोक लगाने की मांग की गई थी।

गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक की तरफ से शिकायत देने के बावजूद भी कोतवाली जेवर में शिकायत पर कोई जवाब नहीं दिया गया, जिसके चलते एडवोकेट मोमिन मलिक का कहना है कि कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए SHO जेवर को तलब कर लिया है।

Advertisement
Tags :
Seema HaiderSeema Haider Sachin Meena
Advertisement
Advertisement