whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'अगली बार ऐसे अनपढ़ लोगों को न बुलाएं' जाकिर नाइक पर भड़के 'पाकिस्तानी', सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल

Pakistanis Troll Zakir Naik: जाकिर नाइक इससे पहले भी अपने भाषणों को लेकर विवादों में रह चुके हैं। हालिया वीडियो में मुस्लिम लड़की ने उनसे बाल यौन शोषण पर सवाल किया था।
04:19 PM Oct 08, 2024 IST | Amit Kasana
 अगली बार ऐसे अनपढ़ लोगों को न बुलाएं  जाकिर नाइक पर भड़के  पाकिस्तानी   सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल
जाकिर नाइक

Pakistanis Troll Zakir Naik: विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हैं। एक वायरल वीडियो में मुस्लिम लड़की के पूछे सवाल पर दिए उनके जवाब से पाकिस्तानी खफा हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर नाइक के खिलाफ कई पोस्ट की गई। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सवाल करते हुए कहा क्या जाकिर का मतलब यह है कि कोई भी महिला, चाहे वह अविवाहित हो, तलाकशुदा हो या विधवा हो जो दोबारा शादी नहीं करना चाहती, वह सार्वजनिक वस्तु है?

Advertisement

लड़की ने बाल यौन शोषण पर किया था सवाल

आगे पोस्ट में कहा गया कि इसका क्या मतलब है? क्या वे यह नहीं समझ पा रहे हैं कि कोई भी लड़की अपनी मर्जी से अविवाहित रहना पसंद करती है? इस व्यक्ति को धार्मिक विद्वान तो दूर, एक सभ्य व्यक्ति कैसे माना जा सकता है। ऐसा लगता है कि उनकी मानसिकता तालिबानी है। बता दें जाकिर नाइक पाकिस्तान में राजकीय दौरे पर आए हैं, यहां एक कार्यक्रम के दौरान एक लड़की ने उनसे पीडोफीलिया के बारे में पूछा था। पीडोफीलिया यानी बाल यौन शोषण पर उन्होंने जो जवाब दिया उससे पाकिस्तानी नाराज हैं और अपनी सरकार का नाहक को देश में बुलाने पर विरोध जता रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: कौन हैं सुरेंद्र चौधरी? जम्मू-कश्मीर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना को चुनावी दंगल में दी ‘पटकनी’, पहले हो चुकी है दोनों के बीच मारपीट

भाषणों पर पहले भी रहा है विवाद

बता दें जाकिर नाइक इससे पहले भी अपने भाषणों को लेकर विवादों में रह चुके हैं। हालिया वीडियो में उन्होंने मुस्लिम लड़की के सवाल पर कहा कि उसका सवाल की गलत है। वह बोले की आपको अल्लाह से माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा वे वीडियो में अविवाहित महिलाओं को सलाह देते दिख रहे हैं। बता दें फिलहाल जाकिर नाइक मलेशिया में रहता है, भारत में वह भगोड़ा घोषित है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास

नाइक की इस वीडिया पर पाकिस्तानियों का गुस्सा फूटा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने कहा नाइक को किसने आमंत्रित किया? कृपया अगली बार ऐसे अनपढ़ लोगों को आमंत्रित न करें। एक अन्य यूजर ने कहा कि यह आदमी जाकिर नाइक न केवल धोखेबाज है बल्कि मूर्खता को एक नए स्तर पर ले जाता है... वह एक कलंक है।

ये भी पढ़ें: J-K में आर्टिकल 370 की होगी वापसी? नेशनल कॉन्फ्रेंस बनी सबसे बड़ी पार्टी, समझिए आगे की राजनीति

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो