whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'Nitish Kumar को नहीं छोड़ना था PM का ऑफर', शपथ से पहले Pappu Yadav बोले-अभी भी मौका

Pappu Yadav on Nitish Kumar PM Offer: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम बनाने के ऑफर पर पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव का बड़ा बयान सामने आया है। पप्पू यादव ने तंज कसते हुए नीतीश कुमार को ऑफर मानने की सलाह दी है।
12:39 PM Jun 09, 2024 IST | Sakshi Pandey
 nitish kumar को नहीं छोड़ना था pm का ऑफर   शपथ से पहले pappu yadav बोले अभी भी मौका

Pappu Yadav on Nitish Kumar PM Offer: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कुछ घंटे ही शेष हैं। समारोह में हिस्सा लेने के लिए कई बड़े नेता राजधानी दिल्ली में मौजूद हैं। हालांकि बिहार की सियासत में मची उथल-पुथल शांत होने का नाम नहीं ले रही है। नीतीश कुमार को पीएम बनने का ऑफर मिलने वाला मामला सुर्खियों में है। इसी बीच पूर्णिया से निर्दलीय सांसद बने नेता पप्पू यादव का बड़ा बयान सामने आया है।

Advertisement

जेडीयू नेता का दावा

दरअसल बीते कई दिनों से ना सिर्फ बिहार बल्कि देश की राजनीति में एक खबर जोरों पर हैं। जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने दावा किया है कि इंडिया गठबंधन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का ऑफर दिया था। मगर नीतीश कुमार ने एनडीए गठबंधन का साथ देते हुए मोदी सरकार का समर्थन करना सही समझा।

Advertisement

पप्पू यादव ने दिया बयान

Advertisement

बिहार के कई विपक्षी नेताओं ने इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं अब पप्पू यादव ने भी इन दावों पर सवाल खड़ा किया है। पप्पू यादव का कहना है कि मुझे नहीं पता कि नीतीश कुमार को किसने प्रधानमंत्री की कुर्सी ऑफर की थी। वो इसका सबूत क्यों नहीं दिखाते हैं? नीतीश कुमार अपनी राजनीति के आखिरी पड़ाव पर हैं। ऐसे में अगर उन्हें प्रधानमंत्री पद का ऑफर मिला था तो उन्हें ले लेना चाहिए था। वो बिहार के पहले प्रधानमंत्री बनते और उनका नाम हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो सकता था। अगर उन्हें ऐसा ऑफर मिला तो उन्होंने मना क्यों कर दिया?

अभी भी मान सकते हैं ऑफर- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के पास अभी भी मौका है। अभी भी वो चाहें तो पीएम बनने का ऑफर मानकर बाजी पलट सकते हैं। प्रधानमंत्री बनकर नीतीश कुमार बिहार को स्पेशल राज्य का दर्जा दे सकते थे और साथ ही बिहार के विकास में अहम योगदान दे सकते थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो