whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पटना समेत 40 एयरपोर्टों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, चप्पे-चप्पे पर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

Bomb Threat Received by Email : देश के 40 एयरपोर्टों को उड़ाने की धमकी मिली है। इसके बाद हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। साथ ही सघन तलाशी अभियान भी चल रहा है।
04:17 PM Jun 18, 2024 IST | Deepak Pandey
पटना समेत 40 एयरपोर्टों को बम से उड़ाने की मिली धमकी  चप्पे चप्पे पर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था
Patna Airport Bomb Threat

Patna Airport Bomb Threat : देश में एक बार फिर धमकी भरा मेल आया है। इस बार पटना एयरपोर्ट समेत 40 हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसकी सूचना मिलते ही एयरपोर्टों पर हड़कंप मच गया। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। जांच एजेंसियां भी अलर्ट हो गईं और सघन छानबानी शुरू कर दी।

Advertisement

बताया जा रहा है कि ईमेल के जरिए मंगलवार को एयरपोर्टों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस पर सुरक्षा बलों को एक्टिव कर दिया गया और जवानों ने चप्पे-चप्पे की जांच शुरू कर दी। इस ईमेल में देश के 40 एयरपोर्टों को निशाना बनाने की बात कही गई है। हालांकि, अभीतक कहीं से कुछ भी नहीं मिला है।

Advertisement

गुजरात के वडोदरा एयरपोर्ट पर बम की धमकी वाला ईमेल मिलने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। राजस्थान के जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को भी बम की धमकी वाला ईमेल मिला। एजेंसियों की ओर से एयरपोर्ट पर छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें : टेकऑफ से पहले पटना-बेंगुलरु फ्लाइट की विंग्स में आई खराबी, खतरे में आ गई 142 यात्रियों की जान

Advertisement

पटना एयरपोर्ट को मिला ईमेल

इसे लेकर पटना एयरपोर्ट के डायरेक्टर का कहना है कि पटना एयरपोर्ट को बम की धमकी वाला ईमेल मिला है। एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। संदिग्ध व्यक्तियों और वस्तुओं की तलाशी ली जा रही है। साथ ही एयरपोर्ट के आसपास वाले इलाकों में भी सुरक्षा बलों के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : पहले घंटों इंतजार कराया, फिर कहते फ्लाइट नहीं जाएगी, भड़के पैसेंजर्स रनवे पर ही धरने पर बैठे

ईमेल की जांच पड़ताल कर रहीं एजेंसियां

जांच एजेंसियां अब यह पता चला लगा रही हैं कि धमकी में कोई सच्चाई या किसी ने शरारत की है। एयरपोर्ट पर जांच पड़ताल से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली एनसीआर के स्कूल-कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, लेकिन जांच में कहीं से कुछ भी नहीं मिला था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो