whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pawan Singh ने दिया बीजेपी को समर्थन? काराकाट चुनाव के दौरान भोजपुरी स्टार का पोस्ट वायरल

Pawan Singh on BJP Support: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की काराकाट लोकसभा सीट पर आज मतदान हो रहा है। मगर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। इसमें लिखा है कि पवन सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनते देखना चाहते हैं। अब पवन सिंह ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
12:23 PM Jun 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
pawan singh ने दिया बीजेपी को समर्थन  काराकाट चुनाव के दौरान भोजपुरी स्टार का पोस्ट वायरल
Pawan Singh in Karakat Lok Sabha Election

Pawan Singh on Karakat Voting: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान आज शुरू हो गया है। इस लिस्ट में बिहार की हॉट सीट बनी काराकाट का नाम भी शामिल है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि काराकाट में वोटिंग के दौरान पवन सिंह का समर्थन बीजेपी को मिलने की खबर सामने आ रही थी। मगर अब पवन सिंह मामले पर चुप्पी तोड़ दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रही थी कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने काराकाट से बीजेपी उम्मीदावर उपेंद्र कुशवाहा को अपना समर्थन दे दिया है। इस पोस्ट में लिखा था कि परम आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा जी का समर्थन करने का फैसला लिया है। आप सब लोग इस फैसले का मान रखिएगा।

पवन सिंह ने दिया बयान

पवन सिंह के नाम से वायरल को रहे इस पोस्ट को देखने के बाद जनता में खलबली मच गई थी। मगर अब पवन सिंह ने इस पर बयान दिया है। पवन सिंह ने इन खबरों को अफवाह करार दिया है। पवन सिंह ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अभी-अभी सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर मैंने एक फेक पोस्ट और न्यूज देखी जिसमें मेरा समर्थन किसी पार्टी को बताया जा रहा है। मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि मैंने किसी पार्टी को कोई समर्थन नहीं दिया है। आपके आशीर्वाद और सहयोग से आपका बेटा मैदान में खड़ा है और खड़ा रहेगा।

किसी के बहकावे में ना आएं- पवन सिंह

उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि मैं पवन सिंह पुनः आपको बताना चाहता हूं कि मैंने किसी को भी कोई समर्थन नहीं दिया है। आप लोग किसी अफवाह में ना आएं, किसी के बहकावे में ना आएं। आप अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर बेफिक्र होकर जाएं और अपना मतदान करें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो