whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया' रिश्तेदार का छलका दर्द, फोटोग्राफर ने फेसबुक लाइव के दौरान किया सुसाइड

Photographer Suicide during Facebook Live:  असम के गुवाहाटी में एक फोटोग्राफर ने फेसबुक लाइव वीडियो चलाकर सुसाइड कर लिया। वह कल शाम में अपने होमटाउन तिहू से गुवाहाटी लौटा था। पुलिस को उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
12:26 PM Jun 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया  रिश्तेदार का छलका दर्द  फोटोग्राफर ने फेसबुक लाइव के दौरान किया सुसाइड
गुवाहाटी में फोटोग्राफर ने फेसबुक लाइव पर किया सुसाइड

Photographer Suicide during Facebook Live: असम के गुवाहाटी में शनिवार को एक युवा फोटोग्राफर मृणमय तालुकदार ने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग कर अपनी जान दे दी। तालुकदार मूल रूप से तिहू जिले के रहने वाले थे और गुवाहाटी में किराए के मकान में रहते थे। शनिवार शाम को 6 बजे गीतानगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंखे से नीचे उतारा। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक फोटोग्राफर शायद मानसिक रूप से परेशान था। जिसके कारण उसने यह कदम उठाया होगा। पुलिस ने शव को पंखे से उताकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया। मृतक की उम्र करीब 27-28 साल के बीच थी।

पुलिस ने बताया कि तालुकदार के कमरे से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। TOI की रिपोर्ट के अनुसार मृतक तालुकदार के रिश्तेदार ने बताया कि शनिवार की सुबह अपने गृहनगर से गुवाहाटी पहुंचे तालुकदार ने उस दिन दोपहर 3 बजे के आसपास फेसबुक पर इस घटना की लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दी थी।

ये भी पढ़ेंः जगन्नाथ यात्रा को लेकर रेल मंत्री का बड़ा ऐलान, 7 जुलाई से पहले 315 स्पेशल ट्रेनें चलाएगा रेलवे

वह कल तक ठीक था- रिश्तेदार

मैं लाइव स्ट्रीमिंग शुरू होने के 10 मिनट बाद तक उसे देखता रहा। वह कल ठीक लग रहा था और मुझे इस बारे में कभी पता नहीं चला कि वह बीमार है। उसने एक दिन पहले नया फोन भी खरीदा था। ऐसे में उसकी आत्महत्या हम सभी के लिए रहस्य बनी हुई है। परिवार में उसके पीछे उसका भाई, भाभी और भतीजी हैं। रिश्तेदार ने बताया कि जब वह बहुत छोटा था तभी उसके माता-पिता का निधन हो गया था।

ये भी पढ़ेंः World Cup विजेता टीम इंडिया को PM मोदी ने किया फोन, रोहित शर्मा और विराट कोहली को दी बधाई

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो