whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: बच्चे की जान बचाने को किंग कोबरा से भिड़ा कुत्ता, 8-10 सांपों की ले चुका है जान

Pitbull Killed King Cobra: किंग कोबरा और कुत्ते की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुत्ता किंग कोबरा पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। महज 5 मिनट में पिटबुल ने कोबरा को मौत के घाट उतार दिया है।
11:49 AM Sep 25, 2024 IST | Sakshi Pandey
video  बच्चे की जान बचाने को किंग कोबरा से भिड़ा कुत्ता  8 10 सांपों की ले चुका है जान

Pitbull attack King Cobra: एक कुत्ते ने किंग कोबरा से कुछ बच्चों की जान बचा ली। किंग कोबरा तेजी से बच्चों की तरफ बढ़ रहा था। मगर इसी बीच कुत्ता बीच में कूद पड़ा और उसने किंग कोबरा को लहूलुहान कर दिया। कुत्ते और किंग कोबरा की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं। यह मामला उत्तर प्रदेश के झांसी में मौजूद शिव गणेश कॉलोनी का है।

Advertisement

किंग कोबरा पर भारी पड़ा पिटबुल

कॉलोनी के एक घर में बने गार्डन में कुछ बच्चे खेल रहे थे। तभी गार्डन में किंग कोबरा घुस आया। सांप को देखकर बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। बच्चे डर से थर-थर कांप रहे थे। गार्डन के दूसरे छोर पर बंधे पिटबुल ने बच्चों के रोने की आवाज सुनी और अपना पट्टा तोड़ लिया। पिटबुल ने न आव देखा न ताव और कोबरा पर टूट पड़ा। उसने कोबरा को अपने जबड़ों में दबाकर लगभग 5 मिनट तक खूब हिलाया और फिर किंग कोबरा को बेसुध अवस्था में छोड़ दिया। इसके बाद कोबरा की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- न शादी न सेक्स… कैसे होती है मोसाद की एजेंट्स की ट्रेनिंग? देखिए इजराइल की ‘कातिल हसीनाओं’ की खूंखार कहानी

Advertisement

8-10 सांपों की ले चुका है जान

इस पिटबुल का नाम जेनी है। जेनी की बहादुरी की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। जेनी ने जिस तरह से किंग कोबरा को मुंह में भरकर बदहवास कर दिया, वो देखकर हर कोई हैरान है। जब जेनी ने सांप को छोड़ा तो कोबरा ने फौरन दम तोड़ दिया। जेनी के मालिक पंजाब सिंह का कहना है कि यह पहली बार नहीं है, जब जेनी ने सांप की हत्या करके किसी की जान बचाई है। वो इससे पहले भी 8-10 सांपों की जान ले चुका है।

Advertisement

मालिक ने सुनाया किस्सा

पंजाब सिंह ने बताया कि हादसे के दौरान मैं घर पर नहीं था। जब मैं वापस लौटा तो मैंने जेनी की बहादुरी के बारे में सुना। वो सांप घर में किसी की भी जान ले सकता था। मेरे बच्चे घर पर ही थे। यह पहली बार नहीं है जब हमारे घर में सांप घुसा है। हमारा घर खेतों के आसपास है, इसलिए बरसात के मौसम में कई बार यहां सांप घुस जाते हैं। जेनी ने अब तक 8-10 सांपों को मारा है।

बच्चों को देख सांप ने निकाला फन

हादसे का जिक्र करते हुए पंजाब सिंह ने कहा कि बीते दिन घरेलू कर्मचारियों के बच्चे गार्डन में खेल रहे थे। तभी काले रंग का किंग कोबरा गार्डन में घुस आया। सांप को देखकर बच्चे डर गए और चिल्लाने लगे। तभी सांप फन निकाल कर खड़ा हो गया। जेनी यह सब देख रहा था। उसने तेजी से खींच कर अपना पट्टा खोल लिया और किंग कोबरा पर टूट पड़ा। 5 मिनट में उसने किंग कोबरा की जान ले ली।

यह भी पढ़ें- पति ससुर बने असुर, घर में करवाया अबॉर्शन…ज्यादा खून बहा, न मां बची न बच्चा जिंदा रहा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो