whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi Meditation: अम्मान मंदिर दर्शन, रॉक मेमोरियल में ध्यान; कन्याकुमारी में ये रहेगा 3 दिन PM मोदी का शेड्यूल

PM Modi Kanyakumari Visit Schedule: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 3 दिन की आध्यात्मिक यात्रा पर कन्याकुमारी जाएंगे और वहां मेडिटेशन करेंगे। उनकी इस यात्रा का शेड्यूल सामने आया है, जिस दौरान कन्याकुमारी में कड़े सुरक्षा इंतजाम रहेंगे।
06:53 AM May 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
pm modi meditation  अम्मान मंदिर दर्शन  रॉक मेमोरियल में ध्यान  कन्याकुमारी में ये रहेगा 3 दिन pm मोदी का शेड्यूल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आध्यात्मिक यात्रा 3 दिन चलेगी।

PM Modi Meditation In Kanyakumari: आज लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी और 7वें फेज के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। चुनाव प्रचार खत्म होते ही प्रधानमंत्री मोदी 3 दिन की आध्यात्मिक यात्रा पर कन्याकुमारी चले जाएंगे, जहां वे 3 दिन मेडिटेशन करेंगे। 30 मई की रात से 1 जून की शाम तक प्रधानमंत्री ध्यान की स्थिति में रहेंगे।

तय शेड्यूल के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 30 मई की शाम को कन्याकुमारी पहुंचेंगे। कन्याकुमारी पहुंचते ही सबसे पहले भगवती अम्मान मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद से शनिवार एक जून की दोपहर तक विवेकानन्द रॉक मेमोरियल में मेडिटेशन करेंगे। शनिवार को वे एक पत्थर पर बनी महान कवि तिरुवल्लुवर की प्रतिमा पर पुष्प और माला अर्पित करेंगे।

यह भी पढ़ें:128 साल बाद प्रयागराज सबसे गर्म, हरियाणा में पारा 48.8 डिग्री, जानें देश का कैसा है मौसम

बंद रहेगा रॉक मेमोरियल, कड़े सुरक्षा इंतजाम रहेंगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी के प्रोग्राम के चलते 3 दिन के लिए कन्याकुमारी का रॉक मेमोरियल पर्यटकों के लिए बंद रहेगा। वहीं 3 दिन कन्याकुमारी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी रॉक मेमोरियल में करीब 45 घंटे रहेंगे। ऐसे में गुरुवार से शनिवार तक समुद्र तट पर टूरिस्ट नहीं आ पाएंगे। प्राइवेट नौकायान भी प्रतिबंधित रहेगा। पूरे शहर में करीब 2 हजार पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। सुरक्षा एजेंसियां को भी कड़ी निगरानी रखने के निर्देश हैं। रॉक मेमोरियल के चारों तरफ ड्रोन कैमरों से निगरानी रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें:Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा आपका आज का दिन? पढ़ें राशिफल और उपाय

ममता बनर्जी की चेतावनी, कपिल सिब्बल का तंज

आध्यात्मिक यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की ध्यान प्रक्रिया का लाइव टेलिकास्ट करने की चर्चा देशभर में रही। इससे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भड़क गईं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर प्रधानमंत्री के मेडिटेशन का टेलिविजन पर टेलिकास्ट किया गया तो वे चुनाव आयोग की इसकी शिकायत देंगी। वहीं राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री मोदी की आध्यात्मिक यात्रा पर तंज कसा और कहा कि वे प्रायश्चित करने के लिए कन्याकुमारी जा रहे हैं तो बेहतर है।

यह भी पढ़ें:दिल्ली से कन्याकुमारी तक, 1 जून को रहेगी पूरे देश में हलचल; देखिए The Inside Story

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो