whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi Telangana Chennai Visit: हैदराबाद में वंदे भारत एक्‍सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी, चेन्नई में एयरपोर्ट के न्यू टर्मिनल का करेंगे उद्घाटन

09:44 AM Apr 08, 2023 IST | Om Pratap
pm modi telangana chennai visit  हैदराबाद में वंदे भारत एक्‍सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी  चेन्नई में एयरपोर्ट के न्यू टर्मिनल का करेंगे उद्घाटन

PM Modi Telangana Chennai Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तेलंगाना और चेन्नई के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी हैदराबाद में वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद वे 11,300 करोड़ रुपए से ज्यादा के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी हैदराबाद में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर करीब 3 बजे चेन्नई के लिए रवाना हो जाएंगे।

पीएम मोदी सुबह 11.45 बजे तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पहुचेंगे। यहां वे सिकंदराबाद से तिरुपति के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री 720 करोड़ रुपए की लागत से सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के रि-डेवलपमेंट प्रोजेक्ट और अन्य प्रोजेक्ट्स का भी शिलान्यास करेंगे।

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से निकलकर प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12.15 बजे हैदराबाद के परेड ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री बीबीनगर AIIMS का शिलान्यास करेंगे। साथ ही पांच नेशनल हाईवे की भी सौगात देंगे।

तेलंगाना में 90 दिनों में दूसरी वंदे भारत ट्रेन

हैदराबाद और तिरुपति को जोड़ने वाली सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस 90 दिनों से भी कम समय में तेलंगाना से शुरू की जाने वाली दूसरी वंदे भारत ट्रेन है। ट्रेन के परिचालन से हैदराबाद-तिरुपति के बीच की यात्रा का समय करीब साढ़े तीन घंटे कम हो जाएगा।

इसके अलावा पीएम मोदी तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट की आधारशिला भी रखेंगे। इसके बाद मोदी चेन्नई रवाना हो जाएंगे। लगभग 3 बजे पीएम मोदी चेन्नई एयरपोर्ट पहुचेंगे। जहां वे न्यू टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर चेन्नई-कोयम्बटूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री श्री रामकृष्ण मठ की 125 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में भाग लेंगे।

(http://rxreviewz.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो