whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

संदेशखाली जा सकते हैं पीएम मोदी, बीजेपी नेता का बड़ा दावा

PM Modi To Visit Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले का संदेशखाली गांव महिलाओं के यौन उत्पीड़न को लेकर चर्चा में है। इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। जहां एक ओर बीजेपी ने टीएमसी पर उसके नेता को बचाने का आरोप लगाया है तो वहीं टीएमसी ने लोकसभा चुनाव से पहले इसे बीजेपी और ईडी की साजिश बताया है।
07:36 PM Feb 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
संदेशखाली जा सकते हैं पीएम मोदी  बीजेपी नेता का बड़ा दावा
संदेशखाली जा सकते हैं पीएम मोदी।

PM Modi To Visit Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले में आने वाला संदेशखाली गांव इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां तृणमूल कांग्रेस (TMC) के स्थानीय नेता शाहजहां शेख पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप है। इस आरोप के बाद से जहां शाहजहां फरार है तो वहीं इस मामले पर राजनीति तेज हो गई है। सोमवार को महिला आयोग की टीम ने संदेशखाली का दौरा कर ममता बनर्जी का इस्तीफा मांगा। अब कहा जा रहा है कि पीएम मोदी भी जल्द ही संदेशखाली का दौरा कर सकते हैं। बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने ये दावा किया है।

Advertisement

संदेशखाली की महिलाओं से मुलाकात कर सकते हैं पीएम मोदी

विपक्षी नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर 24 परगना जिले का दौरा कर संदेशखाली की महिलाओं से मुलाकात कर सकते हैं। इंडिया टुडे टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी के दौरे की तैयारी की जा रही हैं। अधिकारी ने हालांकि पीएम मोदी के दौरे की तारीख नहीं बताई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से उनकी यात्रा की तारीखों को अंतिम रूप दिया जाएगा।

Advertisement

मंगलवार को संदेशखाली का दौरा करेंगे सुवेंदु अधिकारी

आपको बता दें कि सुवेंदु अधिकारी को कलकत्ता उच्च न्यायालय से संदेशखाली जाने की अनुमति मिल गई है। वह मंगलवार को संदेशखाली का दौरा करेंगे। सुवेंदु के साथ चार से पांच विधायक रहेंगे। सुवेंदु को गांव में जाने से रोकने के बाद वे कोर्ट चले गए थे। संदेशखाली मामले को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। वहीं टीएमसी ने सभी आरोपों का खंडन किया है। उसका कहना है कि ये सब लोकसभा चुनाव से पहले अशांति फैलाने के लिए किया जा रहा है।

Advertisement

TMC नेता महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहे थे

भाजपा नेताओं का दावा है कि TMC नेता महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहे थे। उनके घरों को भी लूटा जा रहा था। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा और प्रवर्तन निदेशालय (ED) पर इसकी साजिश रचने का आरोप लगाया है।

पूरा मामला तब शुरू हुआ जब ईडी की टीम गांव में टीएमसी नेता शेख शाहजहां के घर पर छापेमारी करने गई थी। ईडी की टीम पर हमला किया गया। जब शाहजहां फरार हुआ तो गांव की कई महिलाएं सामने आईं और उन्होंने शाहजहां और उसके सहयोगियों के खिलाफ यौन शोषण और जमीन हड़पने के आरोप लगाए। महिलाओं की शिकायत के बाद दो टीएमसी नेताओं शिबाप्रसाद हाजरा और उत्तम सरदार को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल शेख शाहजहां 45 दिनों से फरार है।

ये भी पढ़ें: राम, वाम और श्याम मिले हुए हैं… किस ओर है ममता बनर्जी का इशारा?

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के सभी बैंक अकाउंट फ्रीज, पार्टी ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो