whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी को डांस करते देखा क्या? प्रधानमंत्री ने X पर शेयर किया खुद पर बना मीम वीडियो

PM Modi Dance Meme Viral: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना डांस करते हुए का मीम अपने X हैंडल पर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने डांस वीडियो को काफी एन्जॉय किया और एक दिलचस्प कैप्शन देकर इसे शेयर किया।
07:56 AM May 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
pm मोदी को डांस करते देखा क्या  प्रधानमंत्री ने x पर शेयर किया खुद पर बना मीम वीडियो
PM Narendra Modi

PM Modi Tweeted His Dance Meme: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डांस करते देखा है कभी? नहीं तो आज देख लीजिए। उन्होंने खुद अपने डांस का मीम अपने X हैंडल पर ट्वीट किया। जी हां, एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बंगाली गाने पर डांस करते हुए का मीम बनाया, जो उनका इतना अच्छा लगा कि उन्होंने उसे अपने X हैंडल पर पोस्ट किया और लिखा कि खुद को डांस करते देखकर अच्छा लगा रहा है। सच में, बहुत अच्छी क्रिएटिविटी है।

कृष्णा नाम यूजर ने पोस्ट किया वीडियो

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी को डांस करते हुए दिखाने वाला मीम कृष्णा नामक X यूजर ने पोस्ट किय है। उसने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि Posting this video cuz I know that 'THE DICTATOR' is not going to get me arrested for this.' कृष्णा ने प्रधानमंत्री मोदी को अपने कैप्शन में तानाशाह लिखा, लेकिन प्रधानमंत्री ने इसे इग्नोर करते हुए वीडियो को पसंद किया और उसे अपने X हैंडल पर पोस्ट किया।

ममता बनर्जी के डांस करते का मीम भी वायरल

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की तरह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  के डांस करने का मीम भी वायरल हुआ है। वीडियो में ममता बनर्जी को उनके अपने भाषण पर डांस करते हुए दिखाया गया है। हालांकि पश्चिम बंगाल पुलिस ने वीडियो पर आपत्ति जताई और तीखी प्रतिक्रिया दी। वहीं ट्वीट का जवाब देते हुए कोलकाता पुलिस ने यूजर को अपना नाम, पता बताने को कहा। अगर उसने ऐसा नहीं किया तो उसके खिलाफ CRPC की धारा 42 के तहत कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो