whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस 'मोहब्बत की दुकान' में बेच रही नकली Video...' महाराष्ट्र में डीपफेक को लेकर PM मोदी का हमला

Maharashtra Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के धाराशिव में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन और कांग्रेस के डीपेफेक वीडियो को लेकर जमकर निशाना साधा।
02:21 PM Apr 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 कांग्रेस  मोहब्बत की दुकान  में बेच रही नकली video     महाराष्ट्र में डीपफेक को लेकर pm मोदी का हमला
पीएम नरेंद्र मोदी ने धाराशिव में रैली को संबोधित किया

PM Narendra Modi Election Rally Speech Dharashiv: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी लगतार महाराष्ट्र और कर्नाटक में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज महाराष्ट्र के धाराशिव पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस और INDIA गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हार से बहुत डर लगता है।

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी AI तकनीक का इस्तेमाल कर मेरे नकली वीडियो बना रही है और अपनी मोहब्बत की दुकान में बेच रही हैं। ये लोग मेरे भाषणों और आवाज का इस्तेमाल कर फर्जी वीडियो बना रहे हैं।

धाराशिव के उस्मानाबाद में आयोजित विशाल जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार थी तो किसानों के हिस्से की खाद भी लूट जाती थी। किसानों को यूरिया के लिए लाठियां खानी पड़ती थी, लेकिन 10 वर्षों में किसानों को हमने यूरिया की कमी नहीं आने दी। पिछले साल ही हमने खाद पर किसानों को 2.5 लाख करोड़ रुपए की सब्सिडी दी है। मोदी आपका जीवन बदलने के लिए दिन-रात काम करता है। वहीं INDI गठबंधन वाले मोदी को बदलने के लिए पूरी ताकत लगा रहें हैं। मैं आपका जीवन बदलना चाहता हूं लेकिन वे मुझे बदलना चाहते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो