whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस ने वायनाड जीतने के लिए PFI की मदद ली...'पढ़ें बैलगावी में पीएम मोदी के संबोधन की 5 बड़ी बातें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां करने में जुटे हैं। इसी क्रम में वे आज कर्नाटक पहुंचे। यहां उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।  
12:16 PM Apr 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 कांग्रेस ने वायनाड जीतने के लिए pfi की मदद ली    पढ़ें बैलगावी में पीएम मोदी के संबोधन की 5 बड़ी बातें
कर्नाटक के बैलगावी में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

PM Narendra Modi Karnataka Bailagavi Rally Speech: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पीएम मोदी आज कर्नाटक के दौरे पर हैं। वे यहां 4 रैलियों को संबोधित करेंगे। इसी क्रम में पीएम मोदी उत्तरी कर्नाटक के बैलगावी पहुंचे। यहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देशहित से कोई लेना-देना नहीं है। भारत की हर सफलता पर उसे शर्म आती है। इन लोगों ने ईवीएम के बहाने पूरी दुनिया में भारत को बदनाम करने की कोशिश की। आइये जानते हैं पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें।

1. पीएम मोदी ने कहा कि जब से कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी है, पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है। हुबली की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। लड़की के परिवार ने कार्रवाई की मांग की लेकिन इनकी सरकार को यहां भी तुष्टिकरण नजर आया। इन लोगों को नेहा जैसी बेटियों के जान की कोई कीमत नहीं है। उन्हें तो अपने वोट बैंक की परवाह है।

2. पीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि भारत के राजा अत्याचारी थे। उन्होंने अपनी इच्छानुसार गरीबों की संपत्ति छीन लीं। कांग्रेस के शहजादा ने छत्रपति शिवाजी महाराज और रानी चिनम्मा जैसी महान हस्तियों का अपमान किया है। जिनके सुशासन और देशभक्ति आज भी हमें प्रेरित करती है। क्या शहजादा मैसूरु राजघराने के योगदान को नहीं जानते, जिस पर हम सभी को गर्व है लेकिन, शहजादा ने नवाबों, निज़ामों, सुल्तानों और बादशाहों द्वारा किए गए अत्याचारों के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा।

3.पीएम ने कहा कि कांग्रेस को औरंगजेब द्वारा किए गए अत्याचारों की याद नहीं है। जिसने हमारे हजारों मंदिरों को नष्ट कर दिया था। कांग्रेस उन पार्टियों के साथ राजनीतिक गठबंधन बनाती है जो औरंगजेब की प्रशंसा करते हैं वे उन सभी के बारे में बात नहीं करते जिन्होंने हमारे तीर्थ स्थलों को नष्ट किया, उन्हें लूटा, हमारे लोगों को मार डाला और गायों को मार डाला।

4. पीएम ने अपने संबोधन में बेंगुलरु कैफे में हुए धमाके का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बेंगलुरु के कैफे में धमाका हुआ तब भी कांग्रेस की सरकार ने गंभीरता नहीं दिखाई। उन्होंने कह दिया कि गैस सिलेंडर फटा होगा। कांग्रेस देश की जनता की आंखों में धूल झोंक रही है। पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने पिछले 10 सालाें में एनडीए सरकार और देश के नागरिकों की भलाई के लिए काम किया। इसका बड़ा उदाहरण भारतीय न्याय संहिता है। कांग्रेस मानसिक रूप से अंग्रेजों की गुलामी में ही जी रही थी।

5. पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने वायनाड के चुनाव को जीतने के लिए पीएफआई का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण ही कांग्रेस का लक्ष्य और मिशन है। पीएफआई जैसे राष्ट्रविरोधी संगठनों को हमारी सरकार ने प्रतिबंधित किया लेकिन कांग्रेस इसे अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल करती रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार के चुनाव में भी वायनाड सीट जीतने के लिए पीएफआई जैसे आतंकी संगठन का बचान कर रही है।

ये भी पढ़ेंः Arvinder Singh Lovely ने क्यों दिया कांग्रेस से इस्तीफा? AAP से जुड़ी है वजह

ये भी पढ़ेंः Akhilesh Yadav पर है लाखों का कर्ज, पूर्व CM ने सौंपा संपत्ति का ब्यौरा, क्या है पत्नी डिंपल की नेट वर्थ?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो