चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कर्नाटक सरकार 2 महीने बाद कर्मचारियों को सैलरी नहीं दे पाएगी...' पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम मोदी लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।
11:36 PM May 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Advertisement

PM Narendra Modi Slams Congress: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। 7 मई को देश की 96 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। इससे पहले पीएम मोदी लगातार चुनावी जनसभा कर रहे हैं। पीएम मोदी पिछले दो दिनों से गुजरात में थे यहां उन्होंने 8 चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरक्षण, सीएए, संपत्ति वितरण, आर्टिकल 370 को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसी क्रम में उन्होंने निजी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किए।

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने खजाना खाली कर दिया है। मुझे लगता है कि दो महीने बाद वो लोग कर्मचारियों को सैलरी भी नहीं दे पाएंगे। वहां की अर्थव्यवस्था पूरी तरह खोखली हो चुकी है। कांग्रेस तेलगांना और कर्नाटक का उपयोग ठीक उसी तरह कर रही है जैसे उन्होंने छत्तीसगढ़ और राजस्थान का किया। यही हाल वो कर्नाटक और तेलंगाना का करने वाले हैं।

हमारे विरोधियों के पास कहने को कुछ नहीं

पीएम ने कहा कि हमारे विरोधियों के पास कहने को कुछ भी नहीं है। उन्होंने 2014 में यही कहा, 2019 में भी कहा और अब 2024 में भी कह रहे हैं कि ये उनका आखिरी चुनाव है। पीएम ने विपक्ष के संविधान खत्म कर देने वाले बयान को लेकर कहा कि जिस देश में 900 टीवी चैनल्स चल रहे हों, जिस देश का न्यायालय इतना वाइब्रेंट हो, वहां डिटेक्टरशिप पैदा होने का सवाल ही नहीं उठता। वो जमाना चला गया। देश ने 1975 में मुसीबत झेल ली।

Advertisement

ममता बैनर्जी को बंगाल को बर्बाद कर दिया

मोदी ने इस दौरान इंडी अलायंस को लेकर कहा कि इंडी अलायंस यह तय नहीं कर पा रहा है कि उनका पीएम कौन होगा। इनकी एक भी पार्टी 272 सीट पर चुनाव नहीं लड़ रही है तो इनके जीतने का तो सवाल ही नहीं उठता। इसलिए ये लोग एक साल एक पीएम के फाॅर्मूले पर काम कर रहे हैं। वहीं बंगाल को लेकर उन्होंने कहा कि यहां सुरक्षा एक गंभीर मामला है। जिस प्रकार संदेशखाली की घटनाएं घटीं वो काफी शर्मनाक है। बंगाल की सरकार महिलाओं की पीड़ा सुनने को भी तैयार नहीं है। पीएम ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पिछले 50 साल में बंगाल की महान परंपरा और विरासत का तहस-नहस कर दिया है। बंगाल भाजपा के लिए नहीं बल्कि देश के लिए चुनौती है।

ये भी पढ़ेंः सपा का डर…ठाकुर वोटर्स की नाराजगी…या कुछ और, जानें क्यों भाजपा ने करण भूषण को बनाया प्रत्याशी?

ये भी पढ़ेंः मैनपुरी सीट कैसे जीतेंगी डिंपल? देखिए News24 के साथ Dimple Yadav का Exclusive Interview

Advertisement
Tags :
congresslok sabha election 2024pm narendra modi
Advertisement
Advertisement