whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आज देश में गुस्सा, जवाब देना पड़ेगा'...सैम प‍ित्रोदा के बयान पर कांग्रेस के खिलाफ गरजे पीएम मोदी

PM MODI Telangana Rally: पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। पीएम ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।
01:52 PM May 08, 2024 IST | News24 हिंदी
 आज देश में गुस्सा  जवाब देना पड़ेगा    सैम प‍ित्रोदा के बयान पर कांग्रेस के खिलाफ गरजे पीएम मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी।

Telangana Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है। इससे पहले पीएम मोदी ने वेमुलावाड़ा में राजन्ना मंदिर में जाकर अनोखे कोडे मोक्कू समारोह में शिरकत की। यहां पीएम ने भगवान शिव के वाहन नंदी के प्रतीक बैल और मंदिर की परिक्रमा की। इसके बाद पीएम मोदी रैली में पहुंचे, जहां उन्होंने सैम पित्रोदा की टिप्पणियों को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि आज देशभर में कांग्रेस के खिलाफ गुस्सा है।

पीएम मोदी ने वारांगल में आयोजित रैली में कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने चुनाव में कितना पैसा लिया है? 13 मई को तेलंगाना में वोटिंग होनी है। इससे पहले मोदी दो बार दक्षिणी राज्य का दौरा कर चुके हैं। इसके बाद पीएम को आंध्र प्रदेश के राजमपेटा रवाना होना है।

यह भी पढ़ें: ‘साउथ इंडियन अफ्रीकी और पूर्व के चीन‍ियों जैसे…’ सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर फिर मचा बवाल, कांग्रेस ने क‍िया क‍िनारा

पीएम मोदी ने रैली में कांग्रेस नेता पित्रोदा की नस्लवादी टिप्पणी पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि आपको जवाब देना पड़ेगा। देशवासियों का रंग के आधार पर अपमान सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने पूछा कि क्या त्वचा का रंग राष्ट्रीयता निर्धारित करेगा। मोदी ऐसे बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने इसके बाद राष्ट्रपति चुनाव के समय की बात का जिक्र किया।

पीएम ने कहा कि वे सोच रहे थे कि द्रौपदी मुर्मू, जो आदिवासी परिवार की बेटी हैं, जिनकी अच्छी प्रतिष्ठा है। फिर कांग्रेस उनको हराने के लिए लगातार मेहनत क्यों कर रही है? लेकिन आज उनको इसके बारे में पता लग गया है। उनको पता लगा है कि अमेरिका में एक चाचा हैं, जो शहजादे का मार्गदर्शन करते हैं।

कर्जमाफी के वायदे पर पीएम ने घेरा

पीएम ने कहा कि कांग्रेस कैसे लोगों को धोखा देती है? इसके बारे में तेलंगाना बेहतर जानता है। कांग्रेस ने किसानों को जो कर्ज माफ करने का वायदा किया था। उस वायदे को लटकाया जा रहा है। अब लोकसभा चुनाव तक किसानों को रुकने के लिए कहा गया है। वे लोग वायदों को पूरा करने के लिए भगवान की कमस खाते हैं, लेकिन दूसरी ओर सनातन धर्म का अपमान करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो