whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाता, मां पर गंदी नजर डाली'; युवती ने सुनाई प्रज्वल रेवन्ना की हैवानियत की कहानी

Prajwal Revanna Scandal Update: प्रज्वल रेवन्ना कितना हैवान है, इसकी कहानी एक पीड़िता ने SIT को अपने बयान दर्ज करवाते हुए सुनाई। उसे वीडियो कॉल करके कपड़े उतरवाने और मां पर गंदी डालने के आरोप प्रज्वल पर लगाए और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
08:45 AM May 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
 वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाता  मां पर गंदी नजर डाली   युवती ने सुनाई प्रज्वल रेवन्ना की हैवानियत की कहानी
प्रज्वल रेवन्ना केस की पीड़िताओं ने बयान दर्ज करवाने शुरू कर दिए हैं।

Prajwal Revanna Scandal Survivor Statement: कर्नाटक के प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल में ताजा अपडेट सामने आया है। पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के 3000 अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद JDS ने उनको पार्टी से सस्पेंड कर दिया। वहीं प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप कांड की एक पीड़िता ने SIT के सामने अपने बयान दर्ज कराए।

पीड़िता ने बताया कि प्रज्वल ने उसकी मां के साथ बलात्कार किया। वीडियो कॉल पर उसके कपड़े उतारवाए। विरोध करने पर वह मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी देता था। देररात वीडियो कॉल करता था और धमकी देकर कॉल उठाने के लिए मजबूर करता था। जब कॉल उठाती थी तो गंदी बातें करता था। कपड़े उतारने को कहता था। पिछले 4-5 साल से यही सिलसिला जारी था। अकसर साथ में उसका पिता HD रेवन्ना भी होता था।

यह भी पढ़ें:CCTV Video: दौड़ती हुई आई बाइक, ब्रेक लगाते ही फिसली, फ्लाईओवर से गिरकर 2 की मौत

बेंगलुरु में घर बुलाकर मां से रेप किया

पीड़िता ने आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना ने अपने बेंगलुरु स्थित आवास पर उसकी मां के साथ बलात्कार किया था। 2020 और 2021 के बीच प्रज्वल रेवन्ना ने उसे वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए मजबूर किया। उसे और उसकी मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। वह (प्रज्वल) वीडियो कॉल करता था। कपड़े उतारने के लिए कहता था।

मां के मोबाइल पर फोन करता था। वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए मजबूर करता था। जब इनकार कर दिया तो नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। परेशान होकर जब परिजनों को इस बारे में बताया कि तो उन्होंने हमारा समर्थन किया। जब उन्हें घटनाओं के बारे में पता चला और तब पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब जब स्कैंडल का खुलास हुआ तो हम सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें:‘बवाल के लिए 50 पिस्टल और 600 कारतूस चाहिए…’ TMC ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़ितों के लिए SIT ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

पीड़िता ने बताया कि प्रज्वल मां को धमकी देता था कि अगर उसने सहयोग नहीं किया तो वह पति की नौकरी छीन लेगा। बेरोजगार कर देगा और बेटी के साथ बलात्कार की धमकी देता था। प्रज्वल अपनी महिला नौकरों का यौन उत्पीड़न भी करता था। उन्हें अपनी जमीन बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने शहर तक छोड़ दिया।

अब वे चार से पांच महीनों में केवल एक बार घर आती हैं। उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना और एचडी रेवन्ना को आदतन अपराधी बताते हुए न्याय मांगा है। बता दें कि 33 वर्षीय जद (एस) सांसद और उनके पिता पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है। कर्नाटक पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) ने शिकायत दर्ज कराने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

यह भी पढ़ें:गुजरात में किसने लहराए फिलिस्तीन के झंडे? पुलिस का खुलासा, 3 युवकों ने बनाया था वीडियो

केस में अब तक सिर्फ 3 FIR दर्ज, प्रज्वल फरार

बता दें कि 3000 हजार वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन केवल तीन पीड़ितों ने सामने आकर घटनाओं के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है। मामले में अब तक 3 एफआईआर दर्ज की गई हैं, जिनमें 2 रेप और एक अपहरण का मामला शामिल है। प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। प्रज्वल रेवन्ना फरार है। उसकके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस और लुकआउअ नोटिस जारी किया गया है। वह कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को विदेश चला गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो