whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'PM को पता था फिर भी वोट मांगा...' प्रज्वल रेवन्ना के बहाने असदुद्दीन ओवैसी का जुबानी हमला

Prajwal Revanna Obscene Video: हैदराबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी असदुदीन ओवैसी ने प्रज्वल रेवन्ना के बहाने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पता होने के बावजूद वे उसके समर्थन में सभा करने गए।
09:26 AM Apr 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 pm को पता था फिर भी वोट मांगा     प्रज्वल रेवन्ना के बहाने असदुद्दीन ओवैसी का जुबानी हमला
ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Prajwal Revanna Obscene Video Case: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के आपत्तिजनक वीडियो को लेकर सियासत फिलहाल उबल रही है। विपक्षी नेताओं के हमले के बीच प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी चले गए हैं। वहीं कर्नाटक सरकार ने इस मामले को लेकर एसआईटी का गठन किया है। इस बीच एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद से प्रत्याशी असदुद्ीन ओवैसी ने प्रज्वल रेवन्ना के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आप मंगलसूत्र की बात मत करो। यूपी में हाथरस में दलित बच्ची का रेप करने वाला भी बीजेपी का ही था। उन्होंने कहा कि प्रज्वल ने महिलाओं के 2 हजार वीडियो बनाए। इसमें फरियाद लेकर आने वाली महिला, उनके घर में काम करने वाली महिला और टीवी में दिखाई देने वाली एंकर समेत कई महिलाओं के वीडियो बनाए। ओवैसी ने कहा कि रेवन्ना ने महिलाओं की जिंदगी बर्बाद कर दी और वहीं पीएम मोदी उनके समर्थन में रैली को संबोधित करने पहुंचे।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम भूल गए हैं कि जिसके लिए आप वोट मांग रहे हैं उसने महिलाओं का जीवन तबाह किया है। उन्होंने जनता से कहा कि पीएम मोदी रोज नारी शक्ति की बात करते हैं। कह रहे हैं कि मैं मुस्लिम महिलाओं का भाई हूं। इस पर ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि माफ करो हमें ऐसा भाई नहीं चाहिए। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि पीएम मोदी को पता था कि प्रज्वल ऐसे काम करता है इसके बावजूद उन्होंने उसके समर्थन में रैली को संबोधित किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो