whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सत्य की जीत होगी...बेंगलुरु में नहीं हूं...' SIT के नोटिस पर बोले आरोपी प्रज्वल रेवन्ना

Prajwal Revanna on SIT Notice: पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के बेटे प्रज्वल रेवन्ना ने कहा कि वे एसआईटी नोटिस का जवाब देने के लिए बेंगुलरु में नहीं है। वहीं उनके वकील ने बेंगलुरु सीआईडी को जवाब पेश कर पेश होने के लिए 7 दिन का समय मांगा है।
06:26 PM May 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 सत्य की जीत होगी   बेंगलुरु में नहीं हूं     sit के नोटिस पर बोले आरोपी प्रज्वल रेवन्ना
देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना

Prajwal Revanna on SIT Notice: पूर्व PM एचडी देवेगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना की सैक्स वीडियो स्कैंडल मामले में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। प्रज्वल रेवन्ना की मेड की शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ यौन शोषण के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। कर्नाटक सरकार ने इस मामले में एसआईटी बनाकर जांच का आदेश दिया है। इस बीच विदेश भाग चुके प्रज्वल रेवन्ना ने एक्स पर पोस्ट साझा कर कहा कि वह बेंगलुरु में नहीं है। प्रज्वल ने एक्स पर पोस्ट साझा कर लिखा कि मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं। मैंने अपने वकील के जरिए सीआईडी बेंगलुरु को सूचित किया है। जल्द ही सत्य की जीत होगी।

प्रज्वल ने एक्स पर पोस्ट साझा कर लिखा कि मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए मैं बेंगलुरु में नहीं हूं। इसलिए मैंने अपने वकील के जरिए सीआईडी बेंगलुरु को सूचित किया है। जल्द ही सत्य की जीत होगी। बता दें कि वीडियो सामने आने के बाद जेडीएस ने प्रज्वल को पार्टी से निष्कासित कर दिया। वहीं प्रज्वल भी एफआईआर दर्ज होने से पहले ही जर्मनी भाग गया। उधर प्रज्वल के वकील ने कहा कि वे बेंगलुरु से बाहर हैं। नोटिस के अनुसार उन्हें पेश होने के लिए 7 दिन का वक्त चाहिए।

एसआईटी का सामना करने के लिए तैयार हूं- एचडी रेवन्ना

वहीं इस मामले को लेकर देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना ने कहा कि मुझे एसआईटी ने नोटिस दिया है। मैं एसआईटी का सामना करने के लिए तैयार हूं। बता दें कि पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ उनकी मेड की शिकायत पर यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। कर्नाटक सरकार ने मामले की जांच एसआईटी को सौंपी है। ऐसे में एसआईटी ने मामले की जांच के लिए सांसद और उनके विधायक पिता को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।
ये भी पढ़ेंः प्रज्वल रेवन्ना को JDS से निकालने की तैयारी, आज बैठक के बाद हो सकता है ऐलान!

ये भी पढ़ेंः ‘PM को पता था फिर भी वोट मांगा…’ प्रज्वल रेवन्ना के बहाने असदुद्दीन ओवैसी का जुबानी हमला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो