whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'राजनीत‍ि में ट‍िके रहना तो मेरे साथ 'संबंध' बनाओ'...फ‍िर क‍िया रेप, वीड‍ियो बनाया; Prajwal का एक और काला कांड!

Prajwal Revanna Sex Scandal victim: प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। प्रज्वल और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर हुई FIR के बाद अब प्रज्वल के खिलाफ नई शिकायत दर्ज हो गई है। सेक्स स्कैंडल में फंसी पीड़ित महिला ने प्रज्वल पर रेप सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
10:48 AM May 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
 राजनीत‍ि में ट‍िके रहना तो मेरे साथ  संबंध  बनाओ    फ‍िर क‍िया रेप  वीड‍ियो बनाया  prajwal का एक और काला कांड

Prajwal Revanna Sex Case: कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल काफी वायरल हो रहा है। प्रज्वल देश से फरार हैं लेकिन उनके काले चिट्ठे एक-एक करके सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक 44 साल की महिला ने प्रज्वल की पोल खोल दी है। पंचायत की सदस्य इस महिला ने प्रज्वल पर बड़ा आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि प्रज्वल ने बंदूक दिखाकर जबरन दुष्कर्म किया और पति को जान से मारने की धमकी दी। हालांकि प्रज्वल यहीं नहीं रुके।

प्रज्वल से मदद मांगने पहुंची महिला

महिला ने क्रिमिनल इंवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) में 1 मई को शिकायत दर्ज की है, जिसमें प्रज्वल पर IPC की धारा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगा है। पंचायत की सदस्य महिला राजनेता का कहना है कि 2021 कुछ कॉलेज स्टूडेंट्स को हॉस्टल में सीट की आवश्यकता थी। इसी सिलसिले में महिला कर्नाटक के हासन में मौजूद प्रज्वल के आवास पर उनसे मिलने पहुंची थी। ग्राउंड फ्लोर पर कई लोगों की भीड़ मौजूद थी। लिहाजा स्टाफ ने महिला से फर्स्ट फ्लोर पर जाने को कहा।

महिला को दी धमकी

पीड़ित महिला के अनुसार, प्रज्वल उसे बेडरूम में ले गए और दरवाजा बंद कर लिया। महिला के मना करने पर प्रज्वल ने कहा कि तुम्हारे पति की वजह से मेरी मां को विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं मिला। अपने पति से कहो कम बोला करे। प्रज्वल ने महिला को धमकी देते हुए कहा कि अगर तुम्हे और तुम्हारे पति को राजनीति में टिके रहना है तो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ।

रेप का बनाया वीडियो

महिला के मना करने पर प्रज्वल ने बंदूक दिखाते हुए कहा कि तुम्हे और तुम्हारे पति को जान से मार दूंगा। ऐसे में प्रज्वल ने जबरदस्ती महिला का रेप किया और उसका वीडियो बना लिया। प्रज्वल ने महिला से कहा कि अगर उसने कहीं मुंह खोला तो वो वीडियो लीक कर देंगे। यही नहीं महिला के अनुसार प्रज्वल अक्सर वीडियो लीक करने की धमकी देकर महिला को बुलाते थे और उसका बलात्कार करते थे। प्रज्वल ने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो बनाया था।

JDS ने किया निष्कासित

बता दें कि 24 अप्रैल को प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल का पर्दाफाश हुआ था। इसी बीच प्रज्वल जर्मनी चले गए। वहीं 26 अप्रैल को प्रज्वल की संसदी सीट हासन में मतदान हुए। ऐसे में प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल सत्ता के गलियारों में भी तूल पकड़ने लगा। तभी JDS ने प्रज्वल को पार्टी से निकाल दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो